Abhi Bharat

कैमूर : घर में चल रही थी बेटे की शादी की तैयारी, समरसेबल बोरिंग मशीन की चपेट में आने से मां की मौत

कैमूर के रामगढ़ थाना क्षेत्र के ठाकुर गांव में समरसेबल बोरिंग मशीन की चपेट में आने से एक 50 वर्षीय महिला गंभीर रूप से घायल हो गयी. वहीं रेफर के दौरान महिला की मौत हो गयी. जून महीने में मृतक महिला के बड़े बेटे की शादी थी. महिला के घर में इस अप्रिय घटना से कोहराम मचा हुआ है. मृतका महिला रामगढ़ थाना क्षेत्र के ठाकुरा गांव निवासी विजेंद्र सिंह की पत्नी विमला देवी बताई गई है.

मिली जानकारी के अनुसार मृतका के बड़े बेटे की अगले महीने 5 जून को शादी थी. जिसको लेकर घर मे सभी जरूरत के कामो को पूरा किया जा रहा था. इसी बीच घर मे समरसेबल मशीन से घर में बोरिंग का काम चल रहा था. आज विमला देवी की किसी तरह बोरिंग मशीन में साड़ी फंस गयी और महिला उसकी चपेट आ गई और गंभीर रूप से घायल हो गई. जिसके बाद परिजनों ने महिला को आनन-फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल ले गए. जहां से हालात में सुधार ना देखते हुए डॉक्टर ने उसे बेहतर इलाज के लिए बनारस ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया.

वहीं रेफर के दौरान महिला की रास्ते मे ही मौत हो गयी. जिसके बाद परिजनों में चीख पुकार मच गयी. वहीं मृतक का शव लेकर परिजन घर आ गए और आगे के कार्यक्रम में लगे हुए हैं. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.