Abhi Bharat

नालंदा : सड़क दुर्घटना में बाइक सवार की मौत, पुलिस के नहीं पहुंचने से नाराज लोगों ने आगजनी कर किया सड़क जाम

नालंदा में सड़क दुर्घटना में बाइक सवार की मौत और उसके बाद पुलिस के घटना स्थल पर नहीं पहुंचने को लेकर मंगलवार को लोगों ने जमकर बवाल काटा. पुलिस की कार्यशैली से नाराज लोगों ने सड़क पर आगजनी कर रोड को जाम करते हुए घंटो प्रदर्शन किया.

बताया जाता है कि सोमवार की देर रात राजगीर थाना क्षेत्र के पंडितपुर गांव के समीप दो बाइकों की टक्कर में एक युवक की मौत हो गई थी. घटना की सूचना ग्रामीणों द्वारा थानाध्यक्ष को दी गई. परंतु आठ घंटे बीत जाने के बाद भी राजगीर थाना पुलिस घटनास्थल नहीं पहुंची. इसी बात से आक्रोशित ग्रामीणों ने मंगलवार की सुबह सिलाव थाना क्षेत्र के सीमा गांव के समीप शव को सड़क पर रखकर आगजनी करते हुए बिहार शरीफ राजगीर मार्ग को जाम कर दिया.

मृतक सीमा गांव निवासी 22 वर्षीय राकेश कुमार है, उसके परिजनों ने बताया कि देर रात वह किसी काम से राजगीर जा रहा था. इसी दौरान पंडितपुर के समीप तेज रफ्तार से आ रही बाइक ने टक्कर मार दी, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई. वहीं सड़क जाम की सूचना मिलते ही डीएसपी ने मौके पर पहुंचकर लोगों को कार्यवाही का भरोसा दिलाया, तब जाकर आक्रोशि शांत हुए और जाम हटाया जा सका. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.