Abhi Bharat

नालंदा : जरूरतमंदों के बीच राशन का वितरण कर कोरोना से बचाव हेतु किया गया जागरूक

नालंदा में कोरोना काल में गरीब एवं लाचार ग्रामीणों की सेवा में समर्पित ज्वायंट एक्शन नेटवर्किंग (जन) और जीव दया फ़ाउंडेशन के सहयोग से हिलसा प्रखंड के मोमिन्दपुर, बरखंदा एवं सेखोपुर गांव मे वंचित समूहों के विधवाओं, गरीब एवं निःशक्त जनो के कुल 190 परिवारों के बीच खाद्य सामग्री के रूप मे चावल, आटा, रिफाइन तेल, सोयाबीन, चीनी, दाल, आलू व मसाला का वितरण सामाजिक दूरी का पालन करते हुए किया गया.

इसके साथ ही लोगों को को रोना से बचाव हेतू सतर्क और सावधान रहने के साथ शरीर की प्रतिरक्षण क्षमता बढ़ाने के लिए संतुलित और पोस्टिक भोजन करने, मास्क लगाने, समूह मे इकट्ठा नहीं होने का निवेदन करते हुए जागरूक किया गया. वहीं इस अवसर पर आमंत्रित मुख्य अतिथि समाजसेवी सह ज़िला आइकन आशुतोष कुमार मानव ने कहा कि महामारी के इस दौर मे जन संगठन का प्रयास काबिले तारीफ है. सचिव रमाकान्त शर्मा के नेतृत्व में काम करने वाले संस्था के सभी कार्यकर्ता कोरोना का जंग जीतने मे लगातार प्रयास कर रहे हैं. सभी के सहयोग से ही क़ोरोना के ख़िलाफ़ जंग जीती जा सकती है.

मौके पर सचिव रमाकान्त शर्मा के अलावें करन राज, आशीष कुमार, सोनी कुमारी, मुकेश कुमार, सुषमा कुमारी, रामबाबू कुमार, पंकज कुमार, निभा सिन्हा व राजू रविदास आदि ने मौजूद रहें. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.