Abhi Bharat

नालंदा : एक माह बाद दूसरे साथी ने भी तोड़ा दम, परिवार में मचा कोहराम

नालंदा में नूरसराय थाना इलाके के मकनपुर के समीप पिछले चार फरवरी को हुए सड़क हादसे में जख्मी दूसरे युवक ने भी इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. मृतक का शव गांव पहुंचते ही परिजन में चीख पुकार मच गयी. मृतक बेन थाना क्षेत्र के एकसारा गांव निवासी शिव पासवान का 18 वर्षीय पुत्र गुलशन कुमार है.

मृत्तक का फ़ाइल फ़ोटो

परिजनों की माने तो पिछले 4 फरवरी को वह अपने दोस्त ऋषि कुमार के साथ परीक्षा देने बिहार शरीफ के संत जोसेफ एकेडमी जा रहा था. इसी बीच नूरसराय थाना क्षेत्र के मकनपुर के समीप अज्ञात वाहन की चपेट में आने से दोनों गंभीर रूप से जख्मी हो गया था. जिसके बाद जख्मी दोनों युवकों को इलाज के लिए बिहारशरीफ अस्पताल से पटना रेफर किया गया था. जहां इलाज के लिए ले जाने के दौरान ही उसी दिन ऋषि कुमार की मौत हो गई थी, जबकि गुलशन इलाजरत था. शनिवार की सुबह इलाज के दौरान उसने भी दम तोड़ दिया.

वहीं थानाध्यक्ष जय किशन कुमार ने बताया कि सड़क हादसे में युवक की इलाज के दौरान मौत हुई है. पूर्व में एक युवक की मौत हो चुकी है. पुलिस पोस्टमार्टम करा कर परिजन को सौंप दी है. एक माह के दौरान एक ही गांव मैं दो युवकों की अर्थी उठने से ग्रामीणों की आंखे नम हैं. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.