Abhi Bharat

कैमूर : शादी में से लौट रहे बसपा नेता की सड़क दुर्घटना में मौत, एक घायल

कैमूर में दो बाइकों की आमने-सामने की टक्कर में एक बहुजन समाज पार्टी के नेता की मौत हो गयी, जबकि एक अन्य घायल हो गया, जिसका चांद सीएचसी में इलाज चल रहा है. घटना बीती रात चांद थाना क्षेत्र के दरौली मोड़ के पास की है.

इस घटना के बारे में बहुजन समाज पार्टी के जिलाध्यक्ष राम इकबाल राम ने बताया कि हमारे पार्टी के दो पदाधिकारी एक अरुण कुमार, जो पार्टी के प्रदेश सचिव हैं और चांद के रहने वाले हैं और दूसरे मनोज राम जिनकी मृत्यु हो गयी, वे बघेल के रहने वाले हैं. यह दोनों अपने किसी परिवार के यहां शादी अटेंड कर बाइक से वापस घर लौट रहे थे कि चांद थाना क्षेत्र के दरौली मोड़ के पास रौंग साइड से आ रहे एक तेज रफ्तार बाइक ने इनकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दिया. जिससे घटना स्थल पर ही मनोज राम की मौत हो गयी एंव प्रदेश सचिव अरुण कुमार गंभीर रूप से घायल हो गये. जिसके बाद घटना स्थल पर मौजूद वहां के स्थानीय लोगो के द्वारा पुलिस को सूचना दिया गया.

वहीं मौके पर पहुंची चांद थाना की पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर मृतक के परिजनों को सूचना देते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भभुआ सदर अस्पताल में भेज दिया. साथ ही घायल को चांद सीएचसी में इलाज के लिये लाये. जहां उसका अभी इलाज चल रहा है. उन्होंने बताया कि यह दोनों हमारी पार्टी के पदाधिकारी थे. इसलिये, हम कैमूर जिला प्रशासन से मांग करते हैं कि मृतक के परिजन को सरकारी मुआवजा राशि दे और जो घायल हैं, उनका इलाज सही तरीके से कराया जाए. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.