Abhi Bharat

नालंदा : ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी फ्लिपकार्ट के समान से भरे ट्रक की हथियार के बल पर लूट

नालंदा में नगरनौसा थाना अंतर्गत उसमानपुर पुल के पास स्कॉर्पियो सवार बदमाशों ने पिस्टल के बल पर ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी का ट्रक सामान समेत लूट लिया.

बताया जाता है कि लुटेरों ने चालक का हाथ-पैर बांध उसे सड़क किनारे फेंक दिया. किसी तरह चालक बंधन से मुक्त हो सीमेंट ईंट फैक्ट्री के समीप पहुंचा. जहां से घटना की जानकारी कंपनी को दी. जिसके बाद कंपनी अधिकारियों ने नगरनौसा और चंडी पुलिस को सूचित किया. चंडी पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए ट्रक को सरमेरा-बिहटा मार्ग के योगिया चौक के समीप से बरामद कर लिया. हालांकि, लुटेरा फरार होने में सफल रहा. बदमाश ट्रक से करीब 25 पार्सल लूटकर ले गए. नगरनौसा पुलिस सीमा विवाद बता कार्रवाई से पल्ला झाड़ रही थी. चालक आरा जिला के जगदीशपुर थाना क्षेत्र के खीरी कोना गांव निवासी मुन्ना ने बताया कि वह फ्लिपकार्ट का सामान लेकर जमुई से झाया जा रहा था. वहीं स्कॉर्पियो सवार आठ बदमाशों ने ओवरटेक कर वाहन रूकवा घटना को अंजाम दिया.

चंडी थाना प्रभारी रितू राज ने बताया कि चालक के अनुसार, घटना नगरनौसा के उसमानपुर पुल के समीप हुई. सूचना के बाद उन्होंने त्वरित कार्रवाई कर वाहन को बरामद कर लिया. लुटेरे करीब 25 पार्सल लूटकर ले गए. वरीय अधिकारी के आदेश पर संबंधित थाना में केस दर्ज किया जाएगा. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.