Abhi Bharat

नालंदा : सड़क किनारे खेल रही बच्ची को पिकअप वैन ने रौंदा, इलाज के दौरान मौत

नालंदा में नगरनौसा थाना इलाके के भदरुडीह गांव के समीप सड़क किनारे खेल रही एक बच्ची को पिकअप वैन ने कुचल दिया, जिससे बच्ची गंभीर रूप से जख्मी हो गयी. जख्मी हालत में उसे इलाज के बिहारशरीफ सदर अस्पताल लाया गया. जहां से उसे विम्स रेफर कर दिया गया. वहीं विम्स ले जाने के दौरान रास्ते में उसकी मौत हो गयी.

मृतका विकास कुमार की सात वर्षीया पुत्री छोटी कुमारी है. मृतका की दादी ने बताया कि वह अपने भाई बहन के साथ सड़क किनारे खेल रही थी. इसी दौरान तेज रफ्तार अनाज लोड पिकप वैन ने उसे कुचल दिया. नगरनौसा थानाध्यक्ष नारद मुनि सिंह ने बताया कि पिकअप की चपेट में आने से बच्ची की मौत हुई है. शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दी गई है. मामला दर्ज कर फरार वाहन की पहचान की जा रही है.

इधर, मृतका के परिजनों का आरोप है कि एंबुलेंस चालक 1000 में ले जाने की बात कहा था. मौत हो जाने के बाद पुनः पहुंचाने के लिए 1000 की मांग की गई. जब उन्होंने देने से इंकार कर दिया तो सब को बीच रास्ते में छोड़ने की धमकी देने लगे. जिसके बाद परिजन 1000 और रुपए दिए तब एंबुलेंस चालक शव को पोस्टमार्टम के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल लाए. इस संबंध में उन्होंने एंबुलेंस चालक की लिखित शिकायत अस्पताल प्रबंधन से की है. सदर अस्पताल के अकाउंटेंट सुरजीत कुमार ने बताया कि पीड़ित द्वारा लिखित शिकायत की गई है, जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.