Abhi Bharat

मुंगेर : लेडी सिंघम एसपी लिपि सिंह के नेतृत्व में पुलिस ने हथियारों के साथ चार तस्करों को किया गिरफ्तार

मुंगेर में लेडी सिंघम के नाम से मशहूर एसपी लिपि सिंह के नेतृत्व में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. जहां भारी मात्रा में हथियार और कारतूसों के साथ चार हथियार तस्कर गिरफ्तार किए गए हैं. बरामद हथियारों में चार पिस्टल, एक देसी कट्टा तथा 14 कारतूस शामिल हैं. घटना वासुदेवपुर थाना क्षेत्र की है.

बताया जाता है कि एसपी लिपि सिंह को सुचना मिली थी कि वासुदेवपुर ओपी थाना क्षेत्र में हथियारों की डीलिंग होने वाली है. सुचना के बाद एसपी ने एक टीम का गठन कर वासुदेवपुर थाना क्षेत्र निवासी दीपक कुमार तथा निरंजन राम को गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने इनदोनों के पास से एक पिस्टल, एक देसी कट्टा तथा चार गोलियां बरामद किया. वहीं पूछताछ में इनदोनों ने पुलिस को बताया कि कासिम बाजार थाना क्षेत्र का हथियार तस्कर रमण शर्मा भागलपुर से हथियार लेकर आने वाला है.

वहीं पुलिस ने सभी थानाध्यक्षों को वाहन जांच करने का भी निर्देश दिया था. जहां वाहन जांच के दौरान असरगंज थाना पुलिस ने रमण कुमार शर्मा तथा आरा जिला निवासी राहुल पांडे को गिरफ्तार किया गया, जिसके पास से तीन पिस्टल तथा दस गोलियां बरामद की गयी. (अमृतेश सिन्हा की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.