Abhi Bharat

मोतिहारी : पिपरा में युवक को अपराधियों ने मारी गोली, डॉक्टर से इलाज कराकर कल्याणपुर लौट रहा था युवक

मोतिहारी/पूर्वी चंपारण जिले में अपराध का ग्राफ काफी बढ़ गया है. मोतिहारी में कल हुए कोटवा के पूर्व मुखिया के पुत्र कुणाल हत्याकांड के महज 30 घंटे के अंदर बेखौफ अपराधियों ने गुरुवार को पिपरा थाना क्षेत्र में एक युवक को गोली मार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. अपराधियों की गोली से गंभीर रुप से घायल युवक का इलाज मोतिहारी के निजी नर्सिंग होम में किया जा रहा है,जहां उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है.

इस गोलीकांड के संदर्भ में बताया जा रहा है कि जिले कल्याणपुर थाना क्षेत्र के शंभुचक खोखरा गांव का युवक रजनीश कुमार मोतिहारी से डॉक्टर से इलाज कराकर बाइक से अपने घर लौट रहा था. इसी दौरान पिपरा थाना क्षेत्र अन्तर्गत एनएच-28 स्थित रामगढवा गांव के समीप बाइक सवार अज्ञात अपराधियों ने उसे गोली मार दी और मौके से फरार हो गये. गोली युवक के सीने में लगी है. एनएच पर गोली चलने की आवाज सुनकर अगल-बगल के लोग दौड़कर आए तब तक अपराधी भाग निकले. स्थानीय लोगों की मदद से घायल युवक को अस्पताल पहुंचाया गया.

वहीं घटना की सूचना मिलते ही पिपरा पुलिस मौके पर पहुंची और अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी.उधर, जिले में लगातार हो रही घटनाओं को लेकर आम लोगों में आक्रोश है. लोगों का कहना है कि जिले में पुलिस का खौफ अब अपराधियों में नहीं रहा. (मधुरेश प्रियदर्शी की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.