Abhi Bharat

मोतिहारी : अपहृत पल्लवी के परिजन सड़क पर उतरे, आठ घंटे तक जाम रहा पटना-बेतिया मार्ग

मोतिहारी में वर्ष 2016 में घटित पल्लवी अपहरण कांड का अबतक उद्भेदन नहीं होने से अपहृता के परिजनों एवं आक्रोशित स्थानीय लोगों ने जिले के केसरिया थाना क्षेत्र अन्तर्गत नयागांव में शुक्रवार को पटना-बेतिया मार्ग को जाम कर दिया. सुबह से शुरु सड़क जाम देर शाम तक रहा. शाम में सड़क जाम स्थल पर पहुंचे एडिशनल एसपी शैशव यादव के आश्वासन के बाद सड़क जाम समाप्त हुआ. एडिशनल एसपी ने आश्वासन दिया कि अपहृत बच्ची को पुलिस जल्द
बरामद करेगी और दोषियों पर कार्रवाई होगी.

इस मौके पर पुलिस इंस्पेक्टर अनिल कुमार, थानाध्यक्ष विनय कुमार, सीओ प्रवीण कुमार सिन्हा, बीडीओ आभा कुमारी इत्यादि मौजूद थे.

मालूम हो कि मनोहर लाल सिंह की बच्ची का अपहरण वर्ष 2016 में मोतिहारी के नगर थाना क्षेत्र से हुआ था. जिसको लेकर मनोहर लाल सिंह व उनकी पत्नी संगीता सिंह पांच वर्षों तक न्याय के लिये दर-दर भटकते रहे, लेकिन उन्हें न्याय नहीं मिला.

पल्लवी अपहरण कांड को लेकर विधायक शालिनी मिश्रा गंभीर

केसरिया थाना क्षेत्र के नयागांव निवासी संगीता सिंह व मनोहर लाल सिंह की नबालिग बच्ची पल्लवी कुमारी अपहरण कांड को स्थानीय विधायक शालिनी मिश्रा ने गंभीरता से लिया है. पल्लवी की सकुशल बरामदगी एवं इस कांड का जल्द उद्भेदन करने के लिए विधायक ने आज जिले के वरीय पुलिस पदाधिकारियों से गंभीरतापूर्वक बातचीत भी की है. उन्होंने जिला स्तरीय पदाधिकारियों से नबालिग पल्लवी अपहरण को लेकर नगर थाना मोतिहारी में दर्ज कांड संख्या 371/2016 का जल्द से जल्द उद्भेदन करने की बात कही है. विधायक ने कहा कि अपहृत पल्लवी की अबतक बरामदगी नहीं होना गंभीर चिंता का विषय है. उन्होंने कहा कि संकट की इस घड़ी में मैं पल्लवी के परिजनों के साथ मजबूती से खड़ी हूं. (मधुरेश प्रियदर्शी की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.