Abhi Bharat

नवादा : नकली सिगरेट फैक्ट्री का भंडाफोड़, करोड़ो का नकली सिगरेट बरामद

नवादा से बड़ी खबर है, जहां जिले के हिसुआ थाना क्षेत्र के हदसा गांव में पुलिस ने छापेमारी कर नकली सिगरेट की फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है. जिसमें विभिन्न ब्रांड का करीब एक करोड़ रुपये का नकली सिगरेट बरामद किया गया है. वहीं फैक्ट्री के मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया गया.

बता दें कि हदसा गांव स्थित ढाढर नदी के किनारे संचालित श्री इंटरप्राइजेज सिगरेट फैक्ट्री में आईटीसी कंपनी के अफसरों ने हिसुआ थाना की पुलिस की मदद से छापेमारी कर यह सफलता हासिल की. हालांकि फैक्ट्री मालिक भागने में सफल रहा. फैक्ट्री से देसी और विदेशी दोनों ब्रांड के नकली सिगरेट, पैक किए जाते थे. वहीं भारी मात्रा में विभिन्न ब्रांडों के रैपर आदि बरामद हुए. छापेमारी में आटीसी ग्रुप भारी मात्रा में गोल्ड फ्लैक, गोल्ड फिल्टर, सनसिस वन, गोल्ड पाम, पेरिस सिगरेट, ब्लैक आदि देशी और विदेशी सिगरेट को बरामद किया गया. जिसके बाद पुलिस ने फैक्ट्री को सील कर दिया. फैक्ट्री में भी लगभग एक करोड़ का मशीन भी लगा हुआ है. वहीं मौके पर सिकर राजस्थान के रहने वाले फैक्ट्री के मैनेजर रमेश कुमार गिरफ्तार कर लिया गया.

आईटीसी कंपनी के प्रोटक्शन मैनेजर गौरव महतो ने बताया कि एक करोड़ का नकली सिगरेट बरामद किया गया है. फैक्ट्री के मालिक राजू सुल्तानिया, उसके भाई रमेश सुल्तानिया एवं सुधीर सुल्तानिया के विरुद्ध थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. उन्होंने बताया कि कंपनी के अफसरों को सूचना मिली थी कि हदसा गांव में नकली सिगरेट का कारोबार चल रहा है. इसी सूचना पर कंपनी के अफसरों ने हिसुआ पुलिस की मदद से छापेमारी की गयी. (सन्नी भगत की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.