Abhi Bharat

मोतिहारी : पर्व-त्योहार के दौरान खलल पैदा करने वालों पर होगी सख्त कार्रवाई

मोतिहारी में पर्व-त्योहार के दौरान उपद्रव फैलाने वालों पर जिला प्रशासन की पैनी नजर है. वैसे लोगों के विरुद्ध सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी. उक्त बाते बुधवार को पूर्वी चंपारण के जिलाधिकारी शीर्षत कपिल अशोक ने डीआरसीसी भवन मोतिहारी में होली एवं शब-ए-बारात पर विधि व्यवस्था संधारण को लेकर आयोजित प्रशासन एवं पुलिस विभाग की संयुक्त बैठक को संबोधित करते हुए कही.

बता दें कि जिलाधिकारी ने पर्व के मद्देनजर शांति-व्यवस्था बनाये रखने का निर्देश बैठक में उपस्थित पदाधिकारियों को दिया. उन्होंने कहा कि पर्व के दौरान खलल पैदा करने वालों पर जिला प्रशासन सख्त कार्रवाई करेगा. बैठक में जिलाधिकारी ने कहा कि पर्व के दौरान कोविड-19 के नियमों का हर हाल में अनुपालन करना होगा. जिलाधिकारी ने एसएसबी की टीम के माध्यम से छापेमारी कर शराब के कारोबारियों कोे गिरफ्तार करने का भी निर्देश दिया. वहीं उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक फोटो या वीडियो पोस्ट करने वालों पर कार्रवाई होगी.

वहीं बैठक के दौरान जिले के पुलिस अधीक्षक नवीन चंद्र झा ने पुलिस पदाधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिया. उपद्रवी तत्वों पर नजर रखने तथा पर्व के मद्देनजर गश्ती तेज करने का निर्देश भी उन्होंने बैठक में मौजूद कनीय पुलिस पदाधिकारियों को दिया. बैठक के दौरान जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक ने जिले वासियों को होली एवं शब-ए-बारात की शुभकामनाएं भी दी.

बैठक में जिले के सिविल सर्जन, जिले के सभी अनुमंडल पदाधिकारी, सभी अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, सभी प्रखंड विकास पदाधिकारी, सभी अंचलाधिकारी एवं सभी थानाध्यक्ष सहित अन्य प्रशासनिक पदाधिकारी मौजूद थे. (मधुरेश प्रियदर्शी की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.