Abhi Bharat

नवादा : पीट-पीटकर हत्या मामले में पिता और दो पुत्रों को उम्र कैद

नवादा से बड़ी खबर है, जहां पीट-पीटकर हत्या कर देने के मामले में एक ही परिवार के तीन लोगों को सिविल कोर्ट की एक अदालत ने उम्र कैद की सजा सुनाई है. उम्र कैद की सजा पाने वालों में से एक पिता है जबकि दो उसके पुत्र हैं.

बताया जाता है कि मामला 2018 का है, जहां कादिरगंज थाना क्षेत्र के खतना गांव निवासी छोटन ठाकुर मारपीट में बुरी तरह घायल हो गए थे. वहीं अस्पताल में इलाज के क्रम में उनकी मौत हो गई थी. इस मामले में मृतक के पुत्र साजन ठाकुर ने जय प्रकाश ठाकुर, शशिकांत ठाकुर तथा कुंदन ठाकुर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराया था. जिसमे बुधवार को नवम अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश सत्य प्रकाश शुक्ला ने फैसला देते हुए आरोपी पिता और उसके दो पुत्रों को उम्रकैद की सजा सुनाई.

बता दें कि न्यायाधीश ने इस कांड के अभियुक्त जयप्रकाश ठाकुर, शशिकांत ठाकुर व कुंदन ठाकुर को हत्या मामले में दोषी करार उम्रकैद के साथ-साथ प्रत्येक को 10 हजार रुपये अर्थ दंड की सजा सुनाई. अर्थदंड की कुल राशि 30 हजार में से 15 हजार रुपये पांच पीड़ितों को देने का तथा शेष 15 हजार रुपये सरकारी खाते में जमा करने का आदेश जारी किया है. (सन्नी भगत की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.