Abhi Bharat

मोतिहारी : केसरिया में भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद, कारोबारी फरार

मोतिहारी/पूर्वी चंपारण जिले में अवैध शराब की बरामदगी का सिलसिला लगातार जारी है. ताजा मामला जिले के केसरियाथाना क्षेत्र का है, जहां से दिलावरपुर पंचायत के वार्ड संख्या 09 में गुप्त सूचना के आधार पर केसरिया पुलिस ने शराब बरामदगी को लेकर बड़ी कार्रवाई की है. स्थानीय थानाध्यक्ष रोहित कुमार के नेतृत्व में छापेमारी कर केसरिया पुलिस ने भारी मात्रा में विदेशी शराब की एक बड़ी खेप के साथ ही एक कार और एक पिकअप गाड़ी को बरामद किया है.

पुलिस ने स्थानीय ग्रामीण रुस्तम साई के झोपड़ी से विदेशी शराब 180 एमएल का 18 कार्टन, आफिसर च्वाइस का 180 एमएल का 13 कार्टन एवं एक कार्टन बिखरा हुआ शराब बरामद किया है.पुलिस टीम ने कुल 276 लीटर विदेशी शराब की बरामदगी की है.

फरार शराब कारोबारी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस कर रही छापेमारी

इस संदर्भ में केसरिया के थानाध्यक्ष रोहित कुमार ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि दिलावरपुर गांव में पिकअप गाड़ी से विदेशी शराब को उतार कर एक डॉटसन कार पर लादा जा रहा है. इसी सूचना के आधार पर तत्वरित कार्रवाई करते हुए छापेमारी की गई. छापेमारी के दौरान शराब कारोबारी रुस्तम साई मौके से फरार हो गया. शराब बरामदगी के बाद पुलिस फरार कारोबारी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. साथ ही उक्त कांड में अन्य लोगों की संलिप्तता की भी जांच में पुलिस टीम जुट गयी है. छापेमारी दल में थानाध्यक्ष के साथ एसआई कलीम खान एवं दारोगा अभय कुमार यादव के अलावे भारी संख्या में सशस्त्र बल शामिल थे. केसरिया पुलिस की इस कार्रवाई से शराब माफियाओं में हड़कंप मचा है. थानाध्यक्ष के मुताबिक शराब माफियाओं के विरुद्ध केसरिया पुलिस का छापेमारी अभियान जारी रहेगा. (मधुरेश प्रियदर्शी की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.