Abhi Bharat

कटिहार : अमदाबाद के किशुनपुरा पंचायत में मुखिया और सरपंच पति ने बार बालाओं के साथ लगाए ठुमके, वीडियो वायरल

कटिहार में जनप्रतिनिधि कहे जाने वे एक मुखिया और एक सरपंच के पति के बार बालाओं संग खुलेआम मंच पर अश्लील गीतों पर ठुमके लगाए जाने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. मामला अमदाबाद प्रखंड के किशनपुर पंचायत का है.

बताया जाता है कि किशुनपुरा पंचायत में बीते दिनों रात में ऑर्केस्ट्रा का आयोजन हुआ था, जहां बंगाल से बुलाई गई बार बालाओं के साथ अश्लील गीतों पर स्थानीय मुखिया मुनेंद्र और सरपंच के पति ध्रुव यादव ने सामाजिकता की सारी हदों को पार कर जनप्रतिनिधि की गरिमा को ताक पर रखते हुए जमकर ठुमके लगाए.

वायरल वीडियो में मुखिया और सरपंच साफ साफ नजर आ रहे हैं. मुखिया जगह सफेद पंजाबी कुर्ता पैजामा में हैं वहीं सरपंच पति पैंट-शर्ट में. वहीं दोनो के पंचायत के समर्थक ताली और शोर मचाकर उनकी हौसला अफजाई भी कर रहे हैं. हैरान करने वाली बात यह है कि रात भर चले इस आयोजन के बारे में न तो स्थानीय प्रशासन को कानो कान खबर लगी और ना ही पुलिस को कोई पता चली. वहीं इस नृत्य महफ़िल के वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है. गौरतलब है कि पूरे राज्य में कोरोना महामारी को लेकर छः सितंबर तक लॉकडाउन है जिस कारण ऐसे किसी भी सामूहिक कार्यक्रम के आयोजन पर प्रतिबंध है. नोट : अभी भारत वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.(सुमन शर्मा की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.