Abhi Bharat

कैमूर : युवक की गोली मारकर हत्या, पुलिस ने शव के साथ गोली का दो खोखा किया बरामद

कैमूर में अधौरा थाना क्षेत्र के तेलहाड़ कुंड के आगे और जमुनीनार से एक किलोमीटर पहले स्कूल के पास से कल रात से लापता एक युवक के शव को पुलिस के द्वारा बरामद किया गया. जहां पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के लिए भभुआ सदर अस्पताल भेज दिया.

बताया जाता है कि मृतक भगवानपुर थाना क्षेत्र के टोड़ी गांव निवासी गुलाब पासवान के पुत्र जंग बहादुर पासवान उर्फ टिशू पासवान है. घर के परिजनों ने बताया कि गुरुवार की शाम 8:00 बजे जंग बहादुर के मोबाइल पर कॉल आया और वह घर से निकल पड़ा, लेकिन घर से निकलने के दौरान किसी को पता नहीं चल पाया कि वह कहां गया. वहीं आज सुबह में जमुनीनार गांव के पहले स्कूल के पास डेड बॉडी को पाया गया. सुबह में मवेशी चरा रहे चरवाहा ने पहचान किया तो इसकी सूचना मृतक के घर पर दिया. इसके बाद पुलिस को सूचना दी. जहां पुलिस के मौके पर पहुंची तो डेड बॉडी के साथ दो गोली का खोखा भी बरामद किया और बगल में एक बाइक को भी बरामद किया है.

फिलवक्त, पुलिस ने शव का पंचनामा करते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भभुआ में लाया है. वहीं परिजनों का कहना है कि जंग बहादुर पासवान को चार गोली मारकर हत्या किया गया है. लेकिन अभी हत्या करने वाले का पता नहीं चल पाया है. परिजनों ने जिला प्रशासन से मामले की जांच कर उचित कार्रवाई मांग की है. वहीं भभुआ डीएसपी सुनीता कुमारी ने बताया कि एक युवक का शव अधौरा थाना क्षेत्र के जमुनिनार जाने वाले रास्ते मे पाया गया है, जो भगवानपुर के टोड़ी गांव निवासी के रूप में की गई है. उनके परिजनों के दिये गए बयान के मुताबिक पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.