Abhi Bharat

कैमूर : राजद कार्यालय पर कार्यकर्ताओं ने जातीय जनगणना को लेकर की बैठक

कैमूर में शुक्रवार को भभुआ राजद जिला पार्टी कार्यालय पर विधायक व कार्यकर्ताओं के साथ बैठक किया गया. जहां बैठक में बिहार प्रदेश राष्ट्रीय जनता दल के निर्देशानुसार बिहार के सभी जिला मुख्यालयों पर 7 अगस्त को प्रदर्शन का निर्णय निर्धारित किया गया.

इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए कैमूर के प्रभारी दीनानाथ सिंह यादव, पूर्व विधायक के द्वारा भभुआ राजद कार्यालय पर बैठक किया गया. जहां प्रेसवार्ता के दौरान राजद के कैमूर प्रभारी दीनानाथ सिंह यादव ने बताया कि बिहार में तीन एजेंडा मांगों को लेकर बिहार के सभी जिला मुख्यालयों पर प्रदर्शन किया जाएगा. जिसमें जातीय जनगणना कराया जाए और आरक्षित कोटो से बैकलॉग की व्यवस्था लागू किया जाए एवं मंडल कमीशन आयोग की सभी संस्थाओं को लागू किया जाए.

उन्होंने बताया कि जिला से प्रखंड स्तर तक कार्यकर्ता जिला मुख्यालय पर जुटेंगे जहां धरना प्रदर्शन के माध्यम से यह कार्यक्रम किया जाएगा और लोगों एक मैसेज देंगे. जहां करो या मरो जो आरक्षण का मुद्दा है और जातीय जनगणना का मुद्दा है, जो आज से 1931 में जातीय जनगणना हुआ था. जहां आज तक या जनगणना नहीं हुआ है, जो इसी के आधार पर धरना प्रदर्शन के माध्यम से इस तीन एजेंडा को लेकर बिहार सरकार तक संदेश पहुंचाया जाएगा ताकि इसे सरकार द्वारा एजेंडा को लागू किया जा सके. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.