Abhi Bharat

कैमूर : कार और ट्रक की टक्कर में पत्नी की मौत, पति और ड्राइवर की हालत नाजुक

कैमूर जिला से खबर है, जहां गुरुवार को ट्रक और कार की टक्कर में एक महिला की मौत हो गयी. वहीं महिला के पति और ड्राइवर की हालत गंभीर है, जिनको बनारस ट्रामा सेंटर में रेफर किया गया है. र घटना मोहनिया के भीट्टी के पास की है.

बताया जाता है कि रोहतास जिला के काराकाट निवासी शकुन्तला देवी अपने पति के सहित चार लोगों के साथ एक कार में सवार होकर गुजरात से अपने बड़े बेटे से मिलकर अपने गांव वापस आ रही थी कि मोहनिया के भीट्टी के पास एक साइड कर रहे ट्रक में कार जाकर टकरा गई. जिसके बाद शकुन्तला देवी की मौके पर ही मौत हो गई. घटना को देख आस पास के लोग इक्कठा हो गए. जिनकी मदद से सभी लोगों को बाहर निकाला गया और महिला के पति और ड्राइवर की स्थिति गंभीर देखते हुए उनको बनारस ट्रामा सेंटर में रेफर कर दिया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है. वहीं कार में सवार एक अन्य सही सलामत बच गया.

वहीं घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे मृतक के परिजनों ने पुलिस को सूचना देते हुए शव को पोस्टमार्टम कराने के लिए भभुआ सदर अस्पताल में लाएं. जहां पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव को परिजनों को सौंप दिया. वहीं परिजनों ने सरकारी मुआवजे की मांग की है. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.