Abhi Bharat

कैमूर : गांव में गांजा, शराब व हीरोइन सहित मादक पदार्थो की तस्करी होने से परेशान ग्रामीणों ने एसपी को दिया आवेदन, कार्रवाई करने की लगाई गुहार

कैमूर के बेलाव थाना क्षेत्र के बड़कागांव में कई दिनों से गांजा, हीरोइन, चरस व शराब की काफी तस्करी हो रही है, जिससे गांव के ग्रामीण लोगों ने काफी परेशान होकर गुरुवार को कैमूर एसपी राकेश कुमार से मुलाकात कर कार्रवाई किये जाने की मांग करते हुए लिखित आवेदन दिया.

आवेदन देने आए ग्रामीणों ने बताया कि गांव में शराब, गांजा, चरस व हेरोइन और ऐसे कई तरह का नशीला पदार्थ बेचे जाने के वजह से हमारे गांव के लोग और गांव बर्बाद हो रहा है. जिसके कारण गांव के ही कई लोग नशे में चूर होकर रोड पर गिरे पड़े मिलते हैं और कई लोग बाहर के गांव से भी आकर शराब पीते हैं और यहां से जाते हुए देखे जाते हैं. इसलिये हमलोग यह सब देख परेशान होकर कैमूर एसपी को आवेदन देकर कार्यवाई के मांग की है. ग्रामीणों ने बताया कि गांव में बहुत दिनों से शराब की और गांजा का भारी मात्रा में तस्करी हो रही है.

ग्रामीणों ने बताया कि गांव के बाहर से लोग गांजा और शराब लेने के लिए आते हैं. यहां तक कि गांव के युवक भी नशा का सेवन कर रहे हैं लेकिन कहां से कर रहे हैं, यह नहीं बता रहे हैं. नशा करने के कारण ज्यादातर नये युवाओं का जीवन बर्बाद हो रहा है. कई बार गांव में देखा गया है कि 10 से 12 साल का लड़का गांजा और शराब पी रहे हैं. यह देख और भी गांव के लड़के बिगड़ने लगे हैं. इसपर जांच कर कड़ी कार्रवाई करने की मांग को लेकर एसपी कार्यालय पहुंचे हुए हैं. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.