Abhi Bharat

कैमूर : वैक्सिनेशन एक्सप्रेस बोलेरो का हुआ ब्रेक फेल, दो बाइक में मारी टक्कर, एक की मौत तीन रेफर

कैमूर से बड़ी खबर है, जहां सोमवार को एक कोविड वैक्सिनेशन एक्सप्रेस बोलेरो ने ब्रेक फेल हो जाने के कारण रोड की साइड में खड़ी दो मोटरसाइकिलोन में जोरदार टक्कर मार दिया. जिससे एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. तीनो घायलों को भभुआ सदर अस्पताल में इलाज के बाद बनारस रेफर कर दिया गया. घटना भभुआ-मोहनिया मुख्य पथ परसिया पेट्रोल पंप के पास की है.

बताया जाता है कि बेलांव के दुबौली गांव से लोग दो बाइक पर पांच लोग सवार होकर मोहनिया के भरखर गांव मे लड़की का बरछा करने जा रहे थें. वहीं परासिया पेट्रोल पंप के पास गाड़ी को साइड में खड़ा कर के मोबाइल से बात करने लगें. इतने में ही मोहनियां के तरफ से तेज रफ्तार आ रही ब्रेक फेल वैक्सिनेशन बोलेरों ने जोरदार टक्कर मार दिया. जिसमें घटना स्थल पर ही एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गया एंव तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जिसके बाद आस पास के लोग घटना स्थल पर इक्कठा हो गये और घायलों को आनन-फानन में भभुआ सदर अस्पताल में लेकर आये. जहां चिकिसकों ने एक को मृत घोषित कर दिया एंव तीन लोगों को नाजुक हालत देखते हुए बनारस रेफर कर दिया.

मृतक दुबौली गांव निवासी राम शिहंशान दुबे है एंव घायल चैनपुर थाना क्षेत्र के नौडीहा गांव निवासी महेंद्र बिंद , विपिन बिंद, व शिव मुनि बिंद है. जिन्हें सदर अस्पताल भभुआ से प्राथमिक उपचार करने के बाद बेहतर इलाज के लिए बनारस रेफर कर दिया गया. वहीं मृतक के परिजनों ने मुआवजे की मांग की है. फिलवक्त, मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, वैक्सिनेशन बोलेरो दुर्गावती से दवा और वैक्सीन लेकर भभुआ आ रहा था कि उसका अचानक ब्रेक फेल हो गया और यह खड़ी बाइक में टक्कर मार दिया. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.