Abhi Bharat

कैमूर : अज्ञात चोरों ने ज्वेलरी दुकान में सेंधमारी कर चुराए लाखों के जेवरात, मामले की जांच में जुटी पुलिस

कैमूर जिले के रामगढ़ थाना क्षेत्र के बागाड़ी मेन रोड स्थित एक ज्वेलर्स की दुकान में चोरों ने सेंध मारकर लाखों के जेवरात चोरी कर लिया है. वहीं दुकान मालिक ने रामगढ़ थाना में आवेदन देकर करवाई की मांग की है,

बताया जाता है कि प्रतिदिन की तरह शुक्रवार को दुकान मालिक मोनू कुमार वर्मा अपने दुकान बंद कर घर चला गया. वहीं जब शनिवार की सुबह दुकान के बगल वाले दुकानदार ने फोन करके बताया कि आपकी दुकान में सेंध मारा गया है तो उसके होश उड़ गए. जिसके बाद आनन-फानन में दुकान मालिक मोनू कुमार वर्मा अपना दुकान पहुंचे तो देखा कि उनकी दुकान में सेंध मारकर चोरों ने लाखों के जेवरात उड़ा लिया है.

वहीं दुकानदार ने इस घटना की सूचना स्थानीय थाने को दिया. सूचना पाते ही प्रभारी थानाध्यक्ष योगेश कुमार ने मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दिया. इस संबंध में जानकारी देते हुए प्रभारी थाना अध्यक्ष योगेश कुमार सिंह ने कहां की थाना क्षेत्र के बगाड़ी गांव स्थित मेन रोड पर एक ज्वेलर्स की दुकान में अज्ञात चोरों के द्वारा सेंध मारकर 150 किलो ग्राम सोना व चांदी का सामान चुरा लिया गया है, जिसको लेकर पुलिस लगातार छानबीन कर रही है. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.