Abhi Bharat

कैमूर : सड़क दुर्घटना में बाइक सवार दो युवकों की मौत, एक की हालत नाजुक

कैमूर में सड़क दुर्घटना में बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गयी, जबकि एक अन्य की हालात नाजुक है. घटना कुदरा थाना क्षेत्र के कुदरा ओवर ब्रिज पर बुधवार रात्रि की है.

बताया जाता है कि एक बाइक पर तीन युवक सवार होकर कुदरा बाजार के लिए ओवर ब्रिज से जा रहे थे. तभी एक तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दिया. जहां घटनास्थल पर ही एक युवक की मौत हो गई जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए. वही दूसरे की चंदौली में इलाज के दौरान आज मौत हो गयी जबकि तीसरा गंभीर रूप से घायल है. जिसकी भी स्थिति नाजुक बताई जा रही है. वहीं मृतक कुदरा थाना क्षेत्र के नसेज गांव निवासी स्वर्गीय मुन्ना साह के पुत्र नीरज कुमार गुप्ता उम्र 24 वर्ष है, जबकि दूसरा मृतक रोहतास जिला के करहगर थाना क्षेत्र के अख्तियारपुर गांव निवासी कोमल सिंह के पुत्र बिट्टू कुमार उम्र 25 वर्ष है. तीसरा घायल कुदरा थाना क्षेत्र के अमेठी गांव निवासी शंकर चौहान का पुत्र सचिन कुमार चौहान बताया गया है. तीनों कुदरा थाना क्षेत्र के लालापुर में किराए का मकान में रहकर व्यवसाय का काम करते थे. जो लालापुर से कुदरा बाजार करने के लिए आ रहे थे तभी ओवर ब्रिज पर एक अज्ञात वाहन बाइक में जोरदार टक्कर मार दिया. जिससे घटनास्थल पर ही बिट्टू कुमार की मौत हो गयी जबकि नीरज कुमार गुप्ता एवं सचिन गंभीर रूप से घायल हो गए.

दोनों मृतकों के शवों का सदर अस्पताल भभुआ में आज पोस्टमार्टम कराया गया है. पोस्टमार्टम कराने के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया. वहीं परिजनों ने बिहार सरकार एवं जिला प्रशासन से मुआवजे का मांग भी किया है. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.