Abhi Bharat

कैमूर : सीबीएसई मैट्रिक बोर्ड की परीक्षा देकर आ रहे दो छात्र सड़क दुर्घटना में घायल, सदर अस्पताल में भर्ती

कैमूर में गुरुवार को सीबीएससी बोर्ड की परीक्षा देकर आ रहे दो छात्रों की बाइक टेंपू को बचाने में अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गयी. जिस घटना में दोनो छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए. जिनका सदर अस्पताल भभुआ में इलाज किया जा रहा है. घटना भभुआ थाना क्षेत्र के जद्दुपुर गांव के मोड़ के पास की है.

मिली जानकारी के अनुसार, घायल छात्र चैनपुर थाना क्षेत्र के मलिक सराय गांव निवासी वीरेंद्र प्रताप सिंह के 17 वर्षीय पुत्र विश्वजीत कुमार व दूसरा भभुआ थाना क्षेत्र के बेतरी गांव निवासी शिव शंकर सिंह का 17 वर्षीय पुत्र आनंद पटेल हैं, जो आज जद्दुपुर डीएवी स्कूल से सीबीएसई बोर्ड मैट्रिक की परीक्षा देकर बाइक से घर वापस जा रहे थे.

जद्दूपुर मोड़ के पास तेज रफ्तार आ रही टेंपू को बचाने में अनियंत्रित होकर सड़क पर गिर गए और गंभीर रूप से घायल हो गए. जिनको पीछे से आ रहे उनके दोस्तों द्वारा सदर अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया. जहां चिकित्सक द्वारा इन दोनों का इलाज किया जा रहा है. वहीं घायल छात्र के दोस्त उत्कर्ष कुमार ने बताया कि आंनद पटेल को गहरी चोट आई है, यहां पर इलाज के बाद ही आगे कुछ किया जाएगा. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.