Abhi Bharat

कैमूर : 2457 लीटर अंग्रेजी शराब के साथ दो तस्कर गिरफ्तार, ट्रक जप्त

कैमूर में मोहनिया उत्पाद विभाग चेक पोस्ट पर एंटी लिकर टास्क फ़ोर्स के साथ उत्पाद विभाग की टीम एवं मोहनिया पुलिस ने मंगलवार की अहले सुबह ट्रक में लोड जिंक खाद बोरे के नीचे छिपाकर ले जा रहे भारी मात्रा में शराब को बरामद कर दो तस्कर को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार दोनों तस्कर गांव नगला झावर, ग्यासपुर थाना सौरिख, जिला कन्नौज उत्तर प्रदेश के बताया जा रहे हैं.

बताते चलें कि मोहनिया के उत्पाद चेक पोस्ट पर एंटी लेकर टास्क फोर्स के प्रभारी एसआई राजीव कुमार, उत्पाद विभाग के इंस्पेक्टर देवव्रत कुमार के साथ मोहनिया पुलिस की मौजदगी में शराब को लेकर वाहन जांच किया जा रहा था. वाहन जांच के क्रम में मंगलवार की अहले सुबह यूपी से आ रहे एक ट्रक को जांच के लिए रोका गया. जहां जांच के दौरान ट्रक में लोड जिंक खाद के बोरे के नीचे छिपाकर ले जा रहे भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब बरामद किया गया. वहीं मौके से पुलिस ने दो तस्कर को भी गिरफ्तार कर लिया. जिसके बाद पुलिस शराब से भरे ट्रक को थाने ले आई.

पुलिस के मुताबिक, शराब की कुल मात्रा 2457 लीटर आंकी गई हैं। वहीं शराब मामले में पुलिस दोनो तस्करों को गिरफ्तार कर आगे की कानूनी प्रक्रिया में जुट गई है. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.