Abhi Bharat

कैमूर : ट्रक-ट्रेलर में भीषण टक्कर, ट्रक ड्राइवर की मौत

कैमूर से बड़ी खबर है, जहां एक बालू लोड ट्रक ने सीमेंट लोड ट्रेलर में टक्कर मार दी, जिसमें बालू लोड ट्रक ड्राइवर की मौत हो गई.

बताया जाता है कि आज सुबह एनएच 2 पर बालू लोड ट्रक डेहरी से यूपी की तरफ जा रहा था, तभी इसी दौरान मोहनियां स्थित महाराणा प्रताप कॉलेज के समीप एनएच दो पर यह घटना हो गई. चालक दुर्गावती से ट्रेलर में सीमेंट लोडकर मोहनिया की तरफ जा रहा था. महाराणा प्रताप कॉलेज के समीप पेट्रोल पंप पर तेल लेने के लिए जैसे ही अपने ट्रेलर को मोड़ा तबतक मोहनिया की ओर से यूपी की तरफ जा रही बालू लदे ट्रक की जोरदार टक्कर हो गई. वहीं इस भीषण टक्कर में ट्रक के परखच्चे उड़ गए. जबकि चालक केबिन में ही फंस गया. स्थानीय लोगों ने जब देखा तो उन्होंने तुरंत मोहनिया थाना और एनएचआई विभाग को सूचित किया.

मौके पर पहुंच कर एनएचआई विभाग और थाना ने स्थानीय लोगों की मदद से ट्रक ड्राइवर को केबिन से बाहर निकाला. देखते ही देखते हाईवे पर लंबी जाम लग गई, जिससे गाड़ियों की आवाजाही पर रोक लग गई. बाद में कड़ी मशक्कत के बाद हाईवे को खाली करवाया गया. वहीं ड्राइवर को इलाज के लिए मोहनिया अनुमंडल अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने ट्रक ड्राइवर को मृत घोषित कर दिया. मृतक ट्रक ड्राइवर की पहचान दरीगावा निवासी महेंद्र कुमार के रूप में हुई है. वहीं ड्राइवर की पहचान करने के बाद पुलिस द्वारा उसके परिजन को सूचित किया गया है. बता दें कि पिछले तीन वर्षों से महेंद्र ट्रक चला रहे थे फिलहाल पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दी है. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.