Abhi Bharat

कैमूर : ट्रैक्टर से बाजार करने जा रहे लोगों की ट्राली पहाड़ी पर पलटी, दर्जनों हुए घायल

कैमूर से बड़ी खबर है, जहां भभुआ से अधौरा जानेवाली पथ पर हनुमान घाट पहाड़ी के पहले मोड़ पर ट्रैक्टर की ट्राली पलट गयी, जिसमें एक दर्जन से भी अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. यह घटना आज सुबह 11:00 बजे की बताई गई है.

घटना के बाद उसी रास्ते से आ रहे लोगों ने देखा तो इसकी सूचना सदर अस्पताल को दिया. जिसके बाद स्वास्थ्य के द्वारा एंबुलेंस के माध्यम से सभी घायलों को भगवानपुर पीएचसी और भभुआ सदर अस्पताल में लाया गया. जहां सभी घायलों का इलाज चल रहा है. वहीं घायल अधौरा थाना क्षेत्र के कतरोढ़ गांव निवासी रामसखी चेरो के पुत्र शिव गोविंद चेरो लल्लन चेरो की पत्नी इंदू देवी, मोती चेरो की पत्नी भागमती देवी, शंकर चेरो की पत्नी राजमती देवी, शिवपूजन चेरो की पत्नी शांति देवी, गोविंद चेरो की पत्नी रीता देवी, शिवनारायण चोरों की पत्नी अशर्फी देवी, रामचंद्र चोरों की पत्नी चंदा देवी, सुरेंद्र चेरो की पत्नी फुलकुमारी देवी बताई गई है और बाकी घायलों को निजी अस्पताल एवं भगवानपुर पीएचसी में इलाज चल रहा रहा है.

वहीं घायलों के परिजन किशुन चेरों ने बताया कि आज सुबह में कतरोढ़ गांव में धान काटने वाले कटनीहार को ट्रैक्टर वाले ने पहुंचाने के लिए गया था. जब वापस लौटने लगा तो गांव के ही 20 से 25 लोग भगवानपुर बाजार करने के लिए उस ट्रैक्टर की ट्राली पर बैठ गए जो कि भगवानपुर आने के दौरान हनुमान घाट से पहले मोड़ पर ट्रैक्टर का ट्राली का गुल्ली अचानक निकल गया और ट्रैक्टर की ट्राली और इंजन के अलग हो जाने से ट्रैक्टर की ट्राली पलट गयी. जिसमें ट्राली पर बैठे लोग काफी गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं आने जाने वाले लोगों ने देखा तो सदर अस्पताल को सूचना दी जहां एंबुलेंस के माध्यम से सभी घायलों को इलाज के लिए भभुआ सदर अस्पताल लाया गया और बाकी घायलों को निजी अस्पताल और भगवानपुर पीएचसी में इलाज चल रहा है. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.