Abhi Bharat

कैमूर : चोरी की चार बाइक के साथ तीन अंतरजिला चोर गिरफ्तार

कैमूर में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है, जहां तीन अंतरजिला चोरों को भभुआ पुलिस ने गिरफ्तार किया है. साथ ही उनके पास से चोरी की चार बाइक भी बरामद किया गया है.

बता दें कि यह चोर बहुत दिनों से मोटरसाइकिल चोरी का काम करते थे, जो कई जिलों में कई स्थानों से मोटरसाइकिल चुरा कर बेचने का काम करते थे. बाइक चोरी में कई पीड़ितों द्वारा थाने में आवेदन भी दिया गया था. वहीं भभुआ पुलिस ने इस मामले की गंभीरता से लेते हुए गुप्त सूचना एवं अनुसंधान के तहत तीन अंतरजिला चोरों को गिरफ्तार कर लिया. जिसमें से सोनहन थाना क्षेत्र के बरहौली गांव निवासी छांगुर खरवार के पुत्र कृष्णा खरवार को उसके घर से गिरफ्तार किया गया जो मोटरसाइकिल चोर का मुख्य सरगना बताया गया है. वहीं कृष्णा खरवार के बयान पर ही दो लोगों की और गिरफ्तारी की गई. जिसमें से कुदरा थाना क्षेत्र के साहीसराय पुसौली निवासी अजय कुमार सिंह के पुत्र प्रेमचंद दिवाकर उर्फ बंटी सिंह बताया गया जबकि दूसरा सोनहन गांव निवासी ईश्वर यादव के पुत्र सोनू कुमार उर्फ भोला बताया गया है. कृष्णा खरवार द्वारा प्रेमचंद दिवाकर को 3000 रूपए में एक बाइक को बेचा गया था. वहीं दूसरा सोनू कुमार को भी अपाची बाइक 3000 रूपए में बेचा दिया था. जहां से दोनों के घर से बाइक को बरामद किया गया. वहीं लाल रंग की अपाची विक्की पटेल चंदन कुमार जो खलासपुर के बताए गए हैं और बरहौली गांव निवासी विवेक कुमार के द्वारा अपाची बाइक की चोरी की गई थी.

भभुआ थानाध्यक्ष रामानंद मंडल ने बताया कि पहली बाइक 6 नवंबर को भभुआ नगर परिषद से, दूसरी 8 नवंबर को वार्ड नंबर 18 के गली से और तीसरी 9 नवंबर को सासाराम के गौरव श्रीमोहल्ला कचहरी के पास से चोरी की गयी थी. पुलिस द्वारा कानूनी कार्रवाई कर सभी को जेल भेजा जा रहा है. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.