Abhi Bharat

कैमूर : मां के बंध्याकरण कराने के बाद सो रहे दो बच्चों की संदेहास्पद मौत, पिता की पहले से दिमागी हालत है खराब

कैमूर से बड़ी खबर है, जहां मां के साथ सो रहे दो बेटो की संदेहास्पद स्तिथि में मौत हो गयी. घटना चांद थाना क्षेत्र के लोहदन गांव की है. वहीं घटना के बाद से परिजनों में चीख पुकार मच गई.

बताया जाता है कि भभुआ थाना क्षेत्र के बेतरी गांव निवासी राकेश गोड़ की पत्नी अपने दोनों बच्चों को लेकर अपने मैके गई हुई थी. बच्चों की मां ने दो दिन पूर्व में अपना बंध्याकरण कराई थी. इसीलिए वो अपने घर पर ही दोनों बच्चों को लेकर रात में सो रही थी. आधी रात को दोनों बच्चे रोने लगे काफी मनाने के बाद भी जब बच्चे चुप नहीं हुए तो उसकी मां को शक हुआ कि मेरे बच्चों को कुछ काट लिया है, जिसके बाद परिजनों के मदद से दोनों बच्चों को लेकर हाटा के किसी निजी क्लिनिक में ले जाया गया. जहां बच्चों की स्थिति देखकर वहां एडमिट ना करते हुए उन्हें चैनपुर पीएचसी में भेजा गया. वहां भी दोनों बच्चों की हालत ज्यादा खराब देखते हुए उनको भभुआ सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया. लेकिन सदर अस्पताल जाने से पहले ही रास्ते मे छोटे बच्चे रौनक कुमार (उम्र 3 वर्ष) की मौत हो गई. वहीं दूसरा बच्चा शिवाजी कुमार (उम्र 5 वर्ष) की सदर अस्पताल में इलाज कराने के दौरान मौत हो गई.

मौत के बाद दोनों का सदर अस्पताल भभुआ में पोस्टमार्टम कराया गया. वहीं मृतक के चाचा ने बताया कि दोनों बच्चों को लेकर उसकी मां अपने मैके गई हुई थी, जहां सोये हुऐ हुए बच्चों की संदेहास्पद स्थिति में इलाज के लिए ले जाने के क्रम में मौत हो गई. उसने बताया कि कुछ दिन पहले इनके पिता की सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से चोटिल होने के कारण उनका दिमागी संतुलन खराब चल रहा है और ऐसे में दोनों नवजात बच्चों की मौत बड़ी दुखद घटना है. हमलोग कहेंगे कि जिला प्रशासन द्वारा इसके माता-पिता को मुआवजा दिया जाय. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.