Abhi Bharat

कैमूर : सिरफिरे आशिक ने युवती की तुड़वाई शादी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

कैमूर में एक सिरफिरे आशिक के द्वारा एक युवती को चार साल से परेशान किये जाने का मामला सामने आया है. मामला चैनपुर थाना क्षेत्र के जगरिया गांव का है जहां सिरफिरे आशिक से युवती ने जब शादी से इंकार कर दिया तो उसने न सिर्फ उसकी तय शादी को तोड़वा दिया बल्कि जान से मारने की धमकी भी दे डाली. वहीं मामले की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने गिरफ्तार कर उसे जेल भेज दिया है.

बताया जाता है कि चैनपुर थाना के जगरिया गांव में एक तरफा प्यार में सनकी लड़के ने लड़की की शादी दूसरी जगह तय होने के बाद लड़की के ससुराल में मैसेज कर दिया कि लड़की हमसे चार सालो से प्यार करती है, मेरे साथ शादी नहीं हुयी तो मैं कहीं और शादी नहीं करने दूंगा. इस बात की जानकारी होते ही लड़के के परिवार वालो ने शादी तोड़ दी. इसके बाद लड़की के पिता द्वारा चैनपुर थाना में मामला दर्ज करवाया गया कि एक युवक मेरी लडक़ी को परेशान कर रहा है, जहां भी शादी तय करता हूं उसे तोड़वा देता है. जिसके बाद शनिवार को पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

वहीं गिरफ्तार आशिक अरुण कुमार ने बताया कि लड़की हमसे चार साल से प्यार करती है पर परिवार वालो के दबाव में वे हमसे शादी नही कर के दूसरे जगह कर रही है, जिसके कारण उसका शादी कट जाय इस लिए हमने लड़का के घर पर मैसेज किया था. उधर, एसपी दिलनवाज अमहद ने बताया कि एक अपराधी के द्वारा लड़की को परेशान और जान से मारने की धमकी दिए जाने को लेकर लड़की परिवार वालों के द्वारा मामला दर्ज करवाया गया था, जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तत्काल उस लड़के को गिरफ्तार कर जेल भेजा. एसपी ने बताया कि उसके पास से एक पिस्टल बरामद भी किया गया है. उन्होंने बताया कि युवक पर पहले भी कई आपराधिक मामले दर्ज है. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.