Abhi Bharat

कैमूर : लूट की घटना को अंजाम देने वाले नौ अंतर्राज्यीय लूटेरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, हथियार व जेवरात भी बरामद

कैमूर से बड़ी खबर है, जहां पुलिस ने चैनपुर के जिगनी भेड़ लूटकांड का खुलासा करते हुए लूट की घटना को अंजाम देने वाले नौ अपराधियों को गिरफ्तार किया है. वहीं तीन राइफल, एक कट्टा, दस जिंदा गोली और पांच खोखा एंव तीन बाइक व पिकअप के साथ-साथ सोने-चांदी के सामग्रियों सहित 24,650 रुपये भी नगद बरामद किया गया है.

बुधवार को कैमूर एसपी राकेश कुमार ने इसकी जानकारी देते हुए बताया कि कुछ महीना पहले चैनपुर के जिगनी गांव के बधार से 15 की संख्या में अज्ञात अपराधियों के द्वारा भेड़ मालिक सुदर्शन पाल, सोनू पाल एंव झलमल पाल का हाथ-पैर बांधकर सात सौ भेड़ो में से 90 भेड़ो को लूट लिया गया था. जिसके बाद भेड़ मालिकों ने अज्ञात अपराधियों के विरुद्ध 90 भेड़ को लूट लिये जाने का मामला दर्ज कराया था. काण्ड को गंभीरता से लेते हुए पुलिस के द्वारा विशेष टीम का गठन किया गया और टीम के डीआईयू संतोष कुमार वर्मा और चैनपुर थानाध्यक्ष ने वैज्ञानिक अनुसंधान से नौ अपराधियों को गिरफ्तार किया है, जिनके पास से घटना में उपयोग किये गए पिकअप और बाइक को भी बरामद किया गया है.

इसके साथ ही अपराधियों के पास से तीन राइफल, एक देसी कट्टा,10 जिंदा गोली, पांच खोखा, तीन मोटरसाइकिल,एक पिकअप, एक टीवी, 12 मोबाइल, एक भेड़, दो बकरी एंव पासबुक, एक जोड़ा पायल, छः दो पंजा अंगूठी, दो कान का झुमका एंव चांदी का कमरबंध, एक जोड़ी झुमका, पांच जितिया एंव सोने का कुंडल बाला और नगद 24,650 रुपये बरामद किया गया है. एसपी ने बताया कि यह सभी सामग्री वजीर मुसहर और सुरेश मुसहर, जो दोनों भाई हैं, के पास से बरामद किया गया है. एसपी ने बताया कि इन गिरफ्तार अपराधियों के विरुद्ध कई थानों में हत्या, चोरी व गृहभेदन का कांड दर्ज है. इस कांड में संलिप्त पांच लोग अभी भी फरार हैं. जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापामारी कर रही है. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.