Abhi Bharat

कैमूर : सड़क दुर्घटना में एक की मौत, एक घायल

कैमूर में दुर्गावती थाना क्षेत्र के भेरियां के समीप एनएच दो पर उत्तरी लेन में एक अज्ञात वाहन ने मोटरसाइकिल सवार दो व्यक्ति को कुचल दिया. जिसमें एक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे बनारस रेफर किया गया है.

मृतक व्यक्ति रविंद्र राम 33 वर्ष एवं घायल व्यक्ति परमेश्वर राम 27 वर्ष दोनों रामपुर प्रखंड के मईदाड़ खुर्द गांव थाना बेलाव जिला कैमूर के रहने वाले बताए जा रहे हैं. वहीं घटना के बाद मौके पर पहुंचे समाजसेवी आनंद सिंह एवं स्थानीय लोगों की मदद से दुर्गावती के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में दोनों लाया गया. जहां चिकित्सकों ने एक को मृत घोषित कर दिया जबकि दूसरे युवक की गंभीर स्थिति को देखते हुए प्राथमिक उपचार करने के बाद वाराणसी के ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया. इधर घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची दुर्गावती पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है. वहीं मृतक के परिजनों को दुर्गावती पुलिस के द्वारा सूचना दिया गया. जिसके बाद मौके पर पहुंच परिजनों ने शव को लेकर पोस्टमार्टम के लिए भभुआ सदर अस्पताल में लेकर आये हैं.

बता दें कि घटना शनिवार रात की है. वहीं सदर अस्पताल भभुआ पहुंचे बसपा युवा नेता विकास सिंह ने बताया कि यह नई बस्ती से अपने बीमार पिता के लिए दवा लेकर वापस लौट रहे थे कि उनकी सड़क दुर्घटना में मौत हो गयी. जबकि एक को नाजुक हालत में बनारस रेफर कर दिया है. वहीं मृतक के परिजनों ने जिला प्रशासन से मुआवजे की मांग की है. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.