Abhi Bharat

कैमूर : बढ़ती महंगाई के विरोध में एनएसयूआई के छात्रों ने निकाला विरोध मार्च, फूंके टायर

कैमूर में बुधवार को नेशनल स्टूडेंट यूनियन ऑफ इंडिया के छात्रों ने देश मे बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी का विरोध करते हुए विरोध मार्च निकाला और भभुआ शहर के एकता चौक पर टायर जलाकर डबल इंजन के सरकार के खिलाफ नारेबाजी और प्रदर्शन किया.

वहीं एनएसयूआई के जिलाध्यक्ष ने अभिषेक कुमार ने बताया कि इस डबल इंजन की सरकार में बिहार के छात्रों का भविष्य साफ अंधकार की ओर जाता दिख रहा है. अभी वीर कुंवर सिंह विश्वद्यालय आरा, 2020-2023 सत्र के छात्रों का एग्जाम दो वर्ष बाद लिया गया. लेकिन, चार महीने का दिन बीत गया, अभी तक कुछ नही पता है की कब तक रिजल्ट आएगा. उन्होंने आगे कहा कि जब से इस देश में बीजेपी की सरकार बनी है देश के युवाओं का भविष्य साफ अंधकार की ओर जाता दिख रहा है. इस समय देश में जितनी बेरोजगारी बढ़ रही है, उतनी ही तेजी के साथ मंहगाई भी बढ़ती जा रही है. जिसमें बेरोजगार और गरीब लोग पिस्ते जा रहे हैं. जिसकी जिम्मेवार बीजेपी की सरकार है जो इस देश के छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही है.

उन्होंने कहा कि अगर अभी भी यह डबल इंजन की सरकार बढ़ते बेरोजगारी और छात्रों के उज्ज्वल भविष्य के लिए कुछ नही किया तो आगे बहुत ही बड़ा आंदोलन होगा. विरोध प्रदर्शन में जिला अध्यक्ष अभिषेक कुमार, उपाध्यक्ष पवन पटेल, रोशन दुबे, गोलू पांडेय, अमित कुमार, विजय कुमार, गोलू चौबे, गोलू मिश्रा, आदित्य मिश्रा, सत्यम सिंह व विनीत तिवारी सहित सभी छात्र नेता शामिल थे. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.