Abhi Bharat

नालंदा : झारखंड से कोयला लेकर दनियावां जा रही मालगाड़ी की नौ बोगियां बेपटरी होकर पलटी

नालंदा से बड़ी खबर है, जहां फतुहा-इसलामपुर रेल खंड पर एकंगरसराय रेलवे स्टेशन के समीप बुधवार को झारखंड से कोयला लोडकर दनियावां जा रही मालगाड़ी की 9 बोगियां बेटरी होकर पलट गई.

बाेगियों के बेपटरी होने पर तेज आवाज हुई. जिससे ग्रामीण डर गए. चालक को घटना का पता नहीं चला. कुछ दूर जाने के बाद चालक को घटना की भनक तब इंजन में ब्रेक लगाया गया. घटना के बाद मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई. सभी बोगी में कोयला लोडेड थी. घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई. चालक व गार्ड गाड़ी छोड़ फरार हो गये. घटना का कारण पटरी धंसना बताया जा रहा है.

प्रत्यक्षदर्शी ग्रामीणों ने बताया कि मालगाड़ी फतुहा की ओर जा रही थी. उसी दौरान एकाएक तेज आवाज हुई. जिससे उनलोगों का ध्यान ट्रेन की ओर गया. ट्रेन की नौ बोगियां पटरी से उतरकर पलट गई. कुछ बॉगियों के साथ इंजन आगे बढ़ता जा रहा था. कुछ आगे जाने पर चालक ने इंजन में ब्रेक लगाया. झारखंड से कोयल लोडकर मालगाड़ी दनियावां की ओर जा रही थी. घटना के बाद कोई भी रेल अधिकारी मौके पर नहीं पहुंचे हैं. रेल खंड पर यातयात बाधित हो गई है. थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि मौके पर सुरक्षा बलों को तैनात कर दिया गया है. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.