Abhi Bharat

कैमूर : घर से बैठका गए युवक की गर्दन काट कर हत्या, धान के बधार में मिला शव

कैमूर में चैनपुर थाना क्षेत्र के सिरबिट गांव में कल बुधवार की रात को एक युवक की गर्दन काटकर निर्मम हत्या कर दी गई. जहां आज सुबह होते ही धान के खेत से जा रहे एक व्यक्ति ने देखा तो गांव में आकर बताया. इस घटना को सुनते ही उसके परिजन और गांव वाले घटनास्थल पर पहुंच गए. हत्या के बाद पूरे गांव में सनसनी का माहौल बना हुआ है. वहीं घटना की सूचना मिलते ही चैनपुर पुलिस ने पुलिस बल के साथ सिरबिट गांव में घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर मामले की छानबीन में लग गई है.

मृत्तक चैनपुर थाना क्षेत्र के सीरबीट गांव निवासी स्वर्गीय आफताब खान के पुत्र सैयर खान उम्र 25 वर्ष बताया गया है. वहीं मृतक के बड़े भाई वहीम खान ने बताया कि कल रात 9:00 बजे उसकी मां खाना खाकर घर पर सोने के लिए कहा. लेकिन सैयर खान मां का बात को टालते हुए बाहर बैठका पर सोने के लिए चला गया. वहीं आज सुबह हुआ तो गांव में हल्ला हुआ धान के बधार में एक युवक का गला काट कर हत्या कर दिया गया है. सभी गांव के लोग एवं परिजन घटनास्थल पर पहुंच गए. फिर इसकी सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी लेते हुए शव का पंचनामा करते हुए शव का पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. जिसका पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में कराया गया है. पोस्टमार्टम कराने के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया है.

वहीं मृतक के बड़े भाई वहीम खान ने बताया कि चैनपुर थाने में नाजिम खान, मजहर खान, शौकत खान, बाचा खान के नाम से नामजद प्राथमिक कराया गया है. लेकिन अभी पुलिस द्वारा किसी का गिरफ्तारी नहीं हुआ है. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.