Abhi Bharat

कैमूर : दहेज के लिए पति ने पत्नी को जिंदा जलाकर मारा

कैमूर में दहेज के लिए विवाहिता को सोते समय पति ने किरोसिन तेल डालकर कर जिंदा जला दिया. लड़की के पिता ने दहेज के लिए जलाकर मारने का आरोप लगाया है. मामला रामगढ़ थाना क्षेत्र के मसाढ़ी गांव का है.

वहीं मृतक के पिता रविन्द्र राम ने बताया कि मैने अपनी पुत्री ममता देवी की शादी मसाढी गांव निवासी अंतु राम के पुत्र विकास राम से 30,5,2017 को की थी. जिसके बाद से ही वो लोग मेरी बेटी को दहेज के लिये प्रताड़ित करते थे और दहेज की मांग को लेकर शराब पीकर मारपीट करता रहता था. उन्होंने बताया कि मेरी बेटी से उन दोनों का एक पुत्र भी है, मुझे कल पता चला कि मेरी बेटी और दामाद में कल दिन में बच्चे की झाड़ फूंक को लेकर झगड़ा हुआ. उसके बाद सोते समय रात में विकास राम ने मेरी बेटी ममता देवी पर केरोसिन तेल डाल कर जला दिया, जिससे उसकी मौत हो गयी. वहीं आज सुबह वहीं के किसी ग्रामीण ने फोन कर हमलोगों को सूचना दिया कि आपके बेटी को उसके पति ने जलाकर मार दिया है. जिसके बाद मेरे द्वारा रामगढ़ थाना को सूचना देते हुए हम लोग उसके ससुराल मसाढ़ी पहुंचे. लेकिन मेरे पहुचने के पहले ही वहां पुलिस पहुंच चुकी थी और मामले की जांच करने में जुटी हुई थी.

जिसके बाद शव का पंचनामा करते हुए पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भभुआ सदर अस्पताल भेज दिया. जिसके बाद मैंने उसके पति और सास और पति के बहनोई के ऊपर थाना में नाम जद आवेदन देकर कार्यवाई की मांग किया है. वहीं पुलिस आवेदन के आधार पर जांच कर कार्रवाई जुटी हुई है. घटना के बाद मृतक के ससुराल वाले फरार हैं. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.