Abhi Bharat

कैमूर : ट्रैक्टर की चपेट में आने से बच्ची की मौत, पिता व भाई घायल

कैमूर जिला के बेलांव में प्रखंड कार्यालय को जाने वाली सड़क पर थाना के समीप मंगलवार की शाम ट्रैक्टर की चपेट में आने से एक बच्ची की मौत हो गई, जबकि उसके पिता व भाई गंभीर रूप घायल हो गए. मृतक बच्ची बेलांव थाना क्षेत्र के हुड़री गांव निवासी संजय राम की पुत्री लक्ष्मीना कुमारी उम्र 12 वर्ष बताई गई.

वहीं घायलों में मृतक बच्ची के पिता संजय राम व उसका भाई अमित कुमार बताया गये हैं. मिली जानकारी के अनुसार, संजय राम सेना के जवान हैं. इन दिनों छुट्टी में घर आए हैं. उनका परिवार बेलांव में किराए पर रहता है, जहां मंगलवार की शाम वह अपने पुत्र व पुत्री को गांव से बाइक पर लेकर छोड़ने आ रहे थे, तभी उसी दौरान जैसे ही वह बेलांव थाना के नजदीक पहुंचे की किसी कार्य से उन्होंने अपनी बाइक सड़क किनारे खड़ा कर दी. इसी दौरान पीछे से धान लदा ट्रैक्टर आ रहा था जो ट्राली में बाइक के सबसे पीछे बैठी लक्ष्मीना कुमारी का जैकेट फंस गया और वह गिर कर ट्रैक्टर की चपेट में आ गई. जबकि बाइक पर बैठे पिता व पुत्र दूसरी तरफ बाइक सहित गिर गए. जहां दोनों काफी चोट लग गई जबकि पुत्री की हालत काफी गंभीर थी.

वहीं स्थानीय लोगों के द्वारा इसकी सूचना पीएचसी को दी गई, जहां से एंबुलेंस भेजा गया. स्थिति गंभीर देख उसे सीधे सदर अस्पताल लाया जाने लगा लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई. पिता व पुत्र का निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है. उधर घटना के बाद चालक ट्रैक्टर छोड़ कर फरार हो गया. ट्रैक्टर को पुलिस ने जब्त कर लिया है. वहीं मृतका के शव को भी पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भभुआ में लाया, जहां शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया है. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.