Abhi Bharat

कैमूर : घर में घुसकर चोरों ने नकदी और जेवर समेत तीन लाख के सामान पर किया हाथ साफ

कैमूर से बड़ी खबर है, जहां अज्ञात चोरों ने एक घर में घुस कर की जेवर एंव अन्य सामग्री सहित की तीन लाख की चोरी जिसमे 40 हजार कैश भी है. घटना भभुआ थाना क्षेत्र मधुपुर गांव की है.

बताया जाता है कि मधुपुर गांव निवासी मोहन मिश्रा बीती रात को खाना खा कर अपने परिवार के साथ घर में सो गये थे तब ठंड और रात का फायदा उठाकर चोरों ने उनके घर मे घुसकर नकद और जेवर समेत करीब तीन लाख के सामानों पर हाथ साफ कर लिया. जिसकी जरा सी भी भनक घरवालों को नही लगी. पीड़ित मोहन मिश्रा ने बताया कि शानिवार की रात को हम सो गए थे और बगल के रूम में मेरा परिवार सोया हुआ था, पर जब सुबह मैं जागा तो देखा कि मेरा रूम का दरवाजा बाहर से बंद था. जिसके बाद मैने अपने बेटे को आवाज दिया तब वह उठकर आया और दरवाजा खोला. जब मैं बाहर निकल कर देखा तो मेरे घर का मुख्य दरवाजा खुला हुआ था और मेरे बगल के रूम में रखे दो बक्से से 70 कीमती साड़ियां और कपड़े जिसकी कीमत एक लाख थी और एक वीआईपी अटैची से मेरे दो बेटीयों का रखा हुआ जेवर जिसमे दो झुमका, जिसका कीमत 95 हजार था, साथ ही डेढ़ लाख का सोना का मंगलसूत्र एक छोटा लॉकेट एक एंड्रॉयड मोबाइल चोरों द्वारा चुरा लिया गया था.

घटना के बाद पीड़ित मोहन मिश्रा ने भभुआ थाना में आवेदन देकर चोरों पर कानूनी कार्यवाई की मांग की. वहीं भभुआ थानाध्यक्ष रामानन्द मंडल ने जल्द ही मामले का खुलासा कर चोरों पर कार्रवाई करने की बाते कही. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.