Abhi Bharat

कैमूर : खेलने के दौरान आठ वर्षीय बच्चे की नहर में डूबने से मौत, बुझ गया घर का चिराग

कैमूर से बड़ी खबर है, जहां खेलने के दौरान करामचट नहर में गिरा 8 वर्षीय बच्चा की डूबने से मौत हो गयी. वहीं काफी खोजबीन के बाद एक घंटा बाद शव मिल सका. घटना बेलांव थाना क्षेत्र के तरांव गांव की हैं.

बताया जाता है कि बेलांव थाना क्षेत्र के तरांव गांव निवासी का 8 वर्षीय पुत्र सचिन कुमार आज सुबह 10 बजे गांव के बच्चों के साथ गांव के दक्षिण दुर्गा मंदिर के पास खेलने के लिए गया था. वहीं खेलने के दौरान बच्चा सचिन कुमार उस करामचट नहर में गिर गया जिसके बाद साथ में खेल रहे बच्चों ने गांव में जाकर शोर कियें तो गांव वाले और बच्चे के परिजन घटना स्थल पर पहुंचे तब तक बहुत देर हो चुकी थी. बच्चा डूब कर पानी की गहराई में बैठ गया था. जिसे काफी खोजबीन और मशक्कत के बाद करीब एक घंटा के बाद शव को बाहर निकाला गया. जिसके बाद ग्रामीणों के द्वारा इस घटना की सूचना बेलांव थाना को दिया गया तब पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव का पंचनामा करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भभुआ सदर अस्पताल में भेज दिया. वहीं मृतक के परिजनों ने मुआवजे की मांग की है.

जानकारी देते हुए मृतक के दादा शंभु बिंद ने बताया कि माता-पिता का यह एक ही बेटा था. इसकी दो बहनें भी है. आज यह खेलने के दौरान नहर में डूब गया जिससे हमारे घर का चिराग बुझ गया. इसके पिता बाहर चेन्नई में रह कर काम करता है, जिसको सूचना दे दिया गया है. हम लोग जिला प्रशासन से मुआवजे की मांग करते हैं. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.