Abhi Bharat

कैमूर : गौशाला की सफाई कर रहे पति-पत्नी पर गिरी मिट्टी की दीवार, पति की मौत पत्नी गंभीर रूप से घायल

कैमूर से बड़ी खबर है, जहां गौशाला की साफ-सफाई कर रहे पति-पत्नी पर मिट्टी का दीवाल गिरने से पति की मौत हो गयी जबकि पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गयी. घटना नुआंव थाना क्षेत्र के सातों एंवती गांव की है.

बताया जाता है कि नुआंव थाना क्षेत्र के ग्राम सातों एंवती गांव निवासी स्वर्गीय विक्रमा यादव के पुत्र बलिस्टर यादव अपनी पत्नी तेतरा देवी के साथ अपने मिट्टी के गौशाला की साफ-सफाई कर रहा था. दो दिन से लगातार हो रही बारिस के कारण मिट्टी का दीवाल पूरी तरह से भीग गयी थी, जो दोनों दंपति पर गिर गई. जिसके नीचे दबने से पति बलिस्टर यादव की मौके पर ही मौत हो गई और पत्नी कमर और सर में चोट लगने के कारण गंभीर रूप से घायल हो गई. जिसका इलाज नुआंव के एक निजी क्लिनिक में चल रहा है. वहीं इस घटना के बाद वहां लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई. जिसके बाद ग्रामीणों ने मिट्टी के मलबे के नीचे दबे दोनों पति पत्नी को निकाला और दोनों को नजदीक के एक निजी क्लिनिक में ले जाया गया. जहां चिकिसकों ने बलिस्टर यादव को मृत घोषित कर दिया और उसकी पत्नी तेतरा देवी की इलाज में जुट गए. जिसके बाद मृतक के परिजन इस मामले की सूचना नुआंव पुलिस को देते हुए शव को पोस्टमार्टम कराने के लिए भभुआ सदर अस्पताल में लाये.

वहीं पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर मृतक के परिजनों को सौंप दिया. वहीं मृतक के परिवार गरीब होने के कारण जिला प्रशासन से आपदा के तहत सरकारी मुआवजे की मांग की है. इस घटना से गांव में मातम छाया हुआ है. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.