Abhi Bharat

कैमूर : दुष्कर्म के मामले में फरार युवक को दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार, शादी का झांसा देकर लड़की से बनाया था यौन संबंध, वीडियो भी किया था वायरल

कैमूर में गुरुवार को दिल्ली पुलिस ने रेप व वीडियो वायरल के मामले में एक आरोपित युवक को मोहनिया से गिरफ्तार किया. गिरफ्तार युवक नीरज कुमार शाहपुर बलिया बेगूसराय का रहने वाला बताया जा रहा है.

बताते चलें कि दिल्ली में एक लड़की के साथ रेप करने व वीडियो वायरल के मामले में आरोपित युवक के विरुद्ध अक्टूबर 2021 में दिल्ली के महिंद्रा पार्क थाने में एफआईआर दर्ज की गई थी. आरोपित युवक नई दिल्ली के आजादपुर आधार सेड में पल्लेदारी का काम करता था, जिस एक कूड़ा बीनने वाली लड़की से उसे प्यार हो गया और उसने शादी का झांसा देकर लड़की से यौन संबंध बनाया. वहीं यौन संबंध बनाने के बाद लड़की का वीडियो भी वायरल कर वहां से फरार हो गया और चोरी चुपके कैमूर के मोहनिया में आकर एक फैक्ट्री में कार्य करने लगा. वहीं गुप्त सूचना के आधार पर दिल्ली पुलिस ने कैमूर पुलिस के सहयोग से युवक की मोहनिया से गिरफ्तार कर लिया.

दिल्ली पुलिस के एएसआई एजाज अली ने जानकारी देते हुए बताया कि एक 24 साल की लड़की है जो कूड़ा बिनने का काम करती थी. उस लड़की से इस युवक को प्यार हो गया और शादी का झांसा देते हुए एवं यौन संबंध बनाकर इसके द्वारा वीडियो भी वायरल करने की कोशिश किया. जिसको हमारी टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर कैमूर पुलिस के सहयोग से गिरफ्तार किया है, जिसको दिल्ली ले जाया जा रहा है. उक्त इस मामले में कैमूर पुलिस को हमारी ओर से बहुत-बहुत धन्यवाद जिसने हमारी इस कामयाबी में सहयोग किया. इसके लिये दिल्ली पुलिस कैमूर पुलिस को धन्यवाद देती है. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.