Abhi Bharat

सीवान : पुलिस सप्ताह के अवसर पर बड़हरिया थाना में वृक्षारोपण कार्यक्रम आयोजित

सीवान के बड़हरिया थाना में पदस्थापित सभी पदाधिकारियों ने गुरुवार को एक-एक पौधा लगाकर पर्यावरण को संरक्षित करने का संकल्प लिया.

बताते चलें कि 22 फरवरी से 27 फरवरी तक पुलिस सप्ताह के रूप में मनाया जा रहा है. बिहार सरकार के निर्देश पर 22 फरवरी से 27 फरवरी तक पुलिस सप्ताह मनाने के क्रम में नशाबंदी शराबबंदी और समाज में फैली कुरीतियों पर प्रकाश डालने पर चर्चा की जाती है. इसमें पुलिस पब्लिक संबंध पर भी चर्चा होती है तथा पुलिस पब्लिक सामंजस्य स्थापित करने पर भी चर्चा होती है.

इस अवसर पर बड़हरिया थाना परिसर में थाना अध्यक्ष प्रवीण प्रभाकर, एसआई राजेश कुमार,एएसआई शैलेश कुमार सिंह, प्रशिक्षु अवर निरीक्षक मनीषा कुमारी, भारती कुमारी, एसआई आमित कुमार वर्मा, राजकुमार कश्यप, एएसआई शैयेद हसन, एएसआई फारूक अंसारी तथा अन्य पदाधिकारियों की उपस्थिति में पौधारोपण का कार्यक्रम पर पर्यावरण को संरक्षित एवं सुरक्षित करने के संबंध में संकल्प लिया गया.

वहीं थानाध्यक्ष प्रवीण प्रभाकर ने बताया कि नशाबंदी शराबबंदी और समाज में फैली कुरीतियों को लेकर पुलिस सप्ताह का आयोजन किया जाता है. इसपुलिस सप्ताह के आयोजन पर प्रकाश डालते हुए थाना प्रभारी प्रवीण प्रभाकर ने बताया कि समाज की कुरीतियां और नशा से होने वाले नुकसान से बचाया जा सके और समाज को जागरूक किया जा सके. इस अवसर पर पुलिस और पब्लिक के बीच सामंजस्य स्थापित किया जाता है ताकि अपराध और अपराधिक गतिविधियों पर लगाम लगाने में सहायता मिल सके. (राकेश रंजन गिरी की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.