Abhi Bharat

कैमूर : बसपा व जेडीयू ने मनाया बाबा साहब डॉ भीमराव अंबेडकर का परिनिर्वाण दिवस

कैमूर जिला के दुर्गावती में सोमवार के दिन मुख्यालय बाजार स्थित एनएच दो के बगल में स्थापित की गई बाबा साहब डॉ भीमराव अंबेडकर के प्रतिमा पर बसपा व जेडीयू के नेता व कार्यकर्ताओं ने माल्यार्पण कर परिनिर्वाण दिवस को हर्षोल्लास के साथ मनाया. वहीं इसकी अध्यक्षता रामगढ़ विधानसभा के बसपा अध्यक्ष शिव वचन राम के नेतृत्व में की गई.

इस दौरान बसपा व जेडीयू के कार्यकर्ताओं ने श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया और बाबा साहब के विचारों पर चलने का संकल्प लिया. वहीं बक्सर लोकसभा के प्रभारी व पूर्व प्रमुख राम अवतार राम ने कहा कि आज के दिन पूरे भारत में बाबा साहेब का परिनिर्वाण दिवस मनाया जा रहा है. परिनिर्वाण दिवस को लेकर आज हम लोगों ने भी बाबा साहेब के किए गए कार्यों को याद किए. वहीं हम लोग संकल्प लेते हैं कि इनके सही मायने में बसपा की पार्टी बाबा साहब के अधूरे भारत निर्माण के सपने को पूर्ण करने में प्रतिबद्ध रहेगी. वहीं जदयू के प्रदेश महासचिव जंग बहादुर सिंह बताया कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में आज पूरे बिहार भर में प्रखंड लेवल पर बाबा साहेब डॉक्टर भीमराव अंबेडकर का परिनिर्वाण दिवस मनाया जा रहा है, हम लोग भी आज अपने ब्लॉक में बाबा साहेब का परिनिर्वाण दिवस मना रहे हैं.

इस मौके पर विधानसभा के महासचिव हंसराज भारती, जिला नेता महेंद्र राम, जदयू के प्रखंड अध्यक्ष रामप्रवेश सिंह कुशवाहा, प्रखंड प्रभारी मेजर राम नगीना सिंह, अनिल कुमार पूर्व प्रखंड अध्यक्ष दिलीप कुमार, सदस्य सुरेश वाडकर, राजेंद्र प्रजापति, अक्षय पासवान, दीपक वेद प्रकाश श्रीकुमार के साथ कई अन्य लोग शामिल रहे. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.