Abhi Bharat

कैमूर : पटेल छात्रावास निर्माण हेतु भाजपा विधायक ने राज्यपाल को सौंपा ज्ञापन, छात्रों में खुशी की लहर

कैमूर जिला मुख्यालय अंतर्गत वर्षों से बन्द खंडहर हो चुके पटेल छात्रावास के पुनः निर्माण हेतु बिहार विधानसभा सदस्य सह भाजपा नेता कृष्ण कुमार मंटु पटेल ने बिहार के राज्यपाल महामहिम फागु चौहान जी से मिलकर उन्हें छात्रवास के वर्तमान स्थिति से अवगत कराया तथा छात्रावास के पुनः निर्माण हेतु ज्ञापन सौंपा. वहीं छात्रावास के वर्तमान स्थिति से अवगत होने के बाद राज्यपाल ने जल्द से जल्द पुनः छात्रावास को शुरू करने का आश्वासन दिया है.

राज्यपाल के आश्वासन के बाद कैमूर के छात्रों में खुशी की लहर दौड़ पड़ी. वहीं पटेल छात्रवास निर्माण समिति के सभी सदस्यों ने राज्यपाल के समक्ष पटेल छात्रावास के निर्माण की मांग रखने पर विधायक मंटु पटेल के प्रति आभार प्रकट किया तथा पटेल सेवा संघ के युवा प्रदेश अध्यक्ष अभय पटेल जी के प्रति भी आभार प्रकट किया गया.

बता दें कि जिला में कई छात्रवास है पर पटेल छात्रवास जिला में नहीं है. जिसके कारण पटेल समाज के गरीब परिवार के छात्रों को बाहर से यहां आकर पढेने और रहने के लिए काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है. जिसको लेकर पटेल समाज के छात्रों में काफी नाराजगी है. इसलिए छात्र भी चाहते है कि कैमूर में एक पटेल छात्रवास बनाया जाए, ताकि गरीब घर के पटेल के बच्चें भी उसमें रहकर अच्छा शिक्षा प्राप्त कर सकें. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.