Abhi Bharat

कैमूर : बिहार राज्य प्रारंभिक शिक्षाक संघ ने अपनी मांगों को लेकर जिला मुख्यालय पर दिया एक दिवसीय धरना

कैमूर में बिहार राज्य प्रारंभिक शिक्षक संघ ने सामान्य का सामान्य वेतन की मांग को लेकर जिला मुख्यालय पर एकदिवसीय धरना दिया. जहां सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी किया. धरना में जिला भर के शिक्षक शामिल हुए. वहीं शिक्षकों ने मांग पूरी नहीं होने पर 8 मार्च को पटना पहुंचकर आंदोलन की चेतावनी दी.

वहीं कैमूर बिहार राज्य शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि बिहार सरकार के गलत नीतियों को देखते हुए प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप कुमार पप्पू के आह्वान पर आज पूरे बिहार के जिलामुख्यालय पर एक दिवशीय धरना प्रदर्शन किया जा रहा है. उन्होंने बताया कि शिक्षकों की पुरानी पेंशन बंद कर दिया गया है और सामान्य काम का सामान्य वेतन नही दिया जा रहा है.

उन्होंने बताया कि वेतन विषंगति हमारे जिले में है और वेतन में प्रमोशन नहीं हो रहा है और अधिकारियों के द्वारा पैसे की उगाही की जा रही है. इसके साथ ही हम शिक्षकों को पर महीने वेतन नहीं दिया जा रहा है एंव सभी प्रकार का एरियर भी नही मिल रहा है. जिसको लेकर हम शिक्षकों की हालत दिन पर दिन बिगड़ती जा रही है. इसी सब मांगो को लेकर आज हम लोग भी अपने जिला मुख्यालय पर एक दिवसीय धरना प्रदर्शन किया है और इसी के तहत जिला प्रशासन और बिहार सरकार से इन सभी मांगो को पूरा करने की मांग करते हैं और अगर हमारी मांगे पूरी नही हुआ तो 8 मार्च को पटना के धरती पर जाएंगे और अपना हक सरकार से लेकर रहेंगे. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.