Abhi Bharat

कैमूर : गिट्टी लोडेड ट्रक कार पर पलटा, कार में सवार एक हीं परिवार के तीन लोगों की दर्दनाक मौत

कैमूर से बड़ी खबर है, जहां रविवार को दुर्गावती थाना क्षेत्र के खामीदौरा मोड़ के पास एनएच-2 पर गिट्टी से लोड एक ट्रक अनियंत्रित होकर एक कार पर पलट गया, जिससे कार में सवार एक ही परिवार के तीन लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि एक बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गयी.

मिली जानकारी के अनुसार, मृतक पिंटू कुमार सिंह जो पुलिस के जवान बताए जा रहे हैं, अपने निजी कार से अपनी पत्नी एवं दो बच्चों के साथ मथुरा से अपने घर गया जा रहे थे. जैसे ही उनकी कार दुर्गावती थाना क्षेत्र के खामीदौरा मोड़ के पास पहुंची कि पीछे से आ रहे गिट्टी लोड ट्रक ने उनकी कार में टक्कर मार दी, जिससे कार सड़क के बगल में पलट गई. कार के पलटते ही ट्रक अनियंत्रित होकर कार के ऊपर पलट गया. जिससे कार पूरी तरह ट्रक के नीचे आ गई. कार में चार लोग सवार थे. जिसमें पिंटू कुमार सिंह, उनकी पत्नी काजल सिंह एवं पुत्र रेहान कुमार, तीनों की मृत्यु हो गई. जबकि पुत्री श्रेया कुमारी उम्र 8 वर्ष घायल हो गई. सभी लोग ग्राम पोस्ट डीहा थाना गुरारू जिला गया के रहने वाले बताए जा रहे हैं.

घटना होते ही मौके पर आसपास के लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई. वहीं इस घटना की जानकारी लोगों के द्वारा दुर्गावती थाना अध्यक्ष संजय कुमार को दी गई. सूचना मिलते ही आनन-फानन में पुलिस बल के साथ संजय कुमार घटनास्थल पर पहुंचे, जहां उपस्थित लोगों एवं क्रेन के सहयोग से कार को ट्रक के नीचे से बाहर निकाला गया. लेकिन, तब तक कार में सवार तीन लोगों ने दम तोड़ दिया था जबकि एक बच्ची को सकुशल बचा लिया गया.

वहीं घटना की जानकारी पुलिस के द्वारा मृतक के परिजनों को दे दी गई. फिलवक्त, पुलिस के द्वारा शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भभुआ भेज दिया गया है. इस संबंध में एसडीपीओ मोहनिया रघुनाथ सिंह ने बताया कि एक ही परिवार के चार लोग कार में सवार होकर मथुरा से गया जा रहे थे, सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की मौत हो गई है जबकि एक बच्ची घायल है. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.