Abhi Bharat

कैमूर : दो माह का राशन नहीं मिलने से नाराज उपभोक्ताओं ने अधौरा पहाड़ी से आकर डीएम को दिया आवेदन

कैमूर में शुक्रवार को अधौरा पहाड़ी पर स्थित बड़वान कला गांव के कार्ड धारी उपभोक्ताओं ने दो माह से राशन नहीं मिलने पर डीलर अरबिंद कुमार भारती के खिलाफ जिलाधिकारी नवदीप शुक्ला को आवेदन देकर जांच कर राशन दिलाने की गुहार लगाई.

बड़वान कला गांव के उपभोक्ताओं ने बताया कि डीलर अरविंद कुमार भारती के द्वारा हम सभी 45 राशन कार्ड धारी उपभोक्ताओं को समय पर नियमित राशन नहीं बाटा जा रहा हैं. इसके पहले भी दिसंबर माह का अनुदान का राशन अभी तक नहीं बाटा गया है और जब हम लोग जनवरी महीने का राशन लेने के लिये डीलर दुकान पर गये तो राशन देने से इनकार कर दिया है.

उन्होंने बताया कि डीलर अरविंद कुमार भारती के द्वारा कहा जाता है कि हमारे पास दो माह का राशन नही आया है हम अपना पैसा लगाकर राशन लाये हैं, हम राशन नहीं देंगे तुमको जहां जाना है जाओ, मैं राशन नहीं दूंगा. वहीं कई अधिकारी भी जांच करने आते हैं पर हमारी कोई नहीं सुनता है. इसलिये मजबूर हो कर हम सभी उपभोक्ता आज डीएम साहब के जिला मुख्यालय भभुआ आकर उनको आवेदन दिये हैं और गुहार लगाने आए हैं कि इस डीलर की दुकान का जांच कर इस डीलर पर कार्रवाई की जाय और हमारा राशन हमको समय पर दिलवाया जाए. क्योकि हम लोग पहाड़ी क्षेत्र के लोग है, हमारे क्षेत्र में नेटवर्किंग सिस्टम नहीं है जोकि हम लोग वरीय अधिकारियों को इसकी शिकायत कर सकें जिसका यह डीलर और अधिकारी फायदा उठा रहा है. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.