Abhi Bharat

कैमूर : दुर्गावती बाजार में खड़ी बोलेरो में अचानक लगी आग, धूं-धूं कर जली गाड़ी

कैमूर के दुर्गावती बाजार में गुरुवार को खड़ी एक बोलेरो के इंजन में अचानक आग लग गई और देखते ही देखते आग ने विकराल रूप घारण कर लिया. आग ने बोलेरो को अपनी चपेट में ले लिया. वहीं आग लगते ही स्थानीय लोगों भगदड़ मच गई और लोग दूर से ही नजारा देखने लगे. गनीमत रही कि गाड़ी में कोई नहीं था. आग लगने के बाद स्थानीय लोगों की कड़ी मशक्कत से आग पर काबू पाया गया.

बताया जाता है कि कुदरा थाना क्षेत्र के गोकुलपुर गांव निवासी प्रमोद कुमार जो बोलेरो चालक है, अपनी गाड़ी में मरीज को लेकर दुर्गावती बाजार के प्रकाश हॉस्पिटल में आया हुआ था और प्रकाश हॉस्पिटल के ठीक सामने सड़क के किनारे गाड़ी खड़ी कर मरीज को अस्पताल के अंदर ले गया. अस्पताल के अंदर जाते ही इधर खड़ी बोलेरो के इंजन में किसी तरह से अचानक आग लग गई. स्थानीय लोगों के द्वारा बताया गया कि आग शॉर्ट सर्किट के कारण लगी है. हालांकि यह स्पष्ट नहीं हो पाया कि आग किस वजह से लगी.

इस संबंध में चालक प्रमोद कुमार ने बताया कि हम अपने बोलेरो गाड़ी से मरीज को लेकर दुर्गावती के प्रकाश हॉस्पिटल में इलाज के लिए आए हुए थे. जैसे ही हॉस्पिटल के अंदर पहुंचे की गाड़ी में अचानक आग लग गई और देखते-देखते गाड़ी जलने लगी. गाड़ी को जलते देख हमने तत्परता दिखाते हुए स्थानीय लोगों की मदद से आग पर काबू पाया. मगर गाड़ी के इंजन का कुछ हिस्सा जलकर राख हो चुका है. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.