Abhi Bharat

कैमूर : भभुआ नेहरू युवा केंद्र में आजादी अमृत महोत्सव को लेकर दौड़ प्रतियोगिता आयोजित, प्रतिभागियों ने लगाया धांधली का आरोप-किया हंगामा

कैमूर में शनिवार को भभुआ नेहरू युवा केंद्र के बैनर तले आज़ादी अमृत महोत्सव को लेकर दौड़ प्रतियोगिता का आयोजन श्रीमती उदासी देवी उच्च विद्यालय अखलापुर के पास किया गया. जिसमें लड़कियों का दो किलोमीटर तथा लड़कों का पांच किलोमीटर की दौड़ प्रतियोगिता हुई.

लड़कों के पांच किलोमीटर की दौड़ उदासी देवी स्कूल अखलापुर से शुरू होकर बस स्टैंड, एकता चौक, पटेल चौक और पुनः उदासी देवी स्कूल तक सम्पन्न हुयी. जिसमें प्रतिभागियों ने धांधली का आरोप लगाकर जमकर हंगामा किया और बवाल काटा. प्रतिभागियों ने आरोप लगाया कि दौड़ में पहले, दूसरे, तीसरे तथा अन्य स्थान पर दौड़ रहे प्रतिभागियों के साथ धोखा हुआ है. पीछे से मोटरसाइकिल से दूसरे प्रतिभागी को आगे बढ़ाकर विजेता घोषित किया गया. वहीं दौड़ का आयोजन बीच सड़क पर करके दौड़ाया गया. जिस दौरान सुरक्षा, मेडिकल टीम तथा एम्बुलेंस समेत अन्य तरह की व्यवस्था नही की गई थी. जिसके बाद उदासी देवी हाई स्कूल के पास प्रतिभागियों ने जमकर हंगामा किया. वहीं हंगामा के बाद कम दूरी की कुछ दौड़ को दोबारा कराया गया.

इस संबंध में कार्यक्रम में मौजूद नेहरू युवा केंद्र के जिला युवा पदाधिकारी सुशील क्लोरिया ने बताया कि आरोप बेबुनियाद है. दौड़ के दौरान वीडियोग्राफी कराई जा रही थी. वहीं उन्होंने कहा कि कार्यक्रम की सूचना स्वास्थ्य विभाग की मेडिकल टीम तथा एसडीपीओ भभुआ को दी गई थी. लेकिन मेडिकल टीम और एम्बुलेंस की व्यवस्था नही हो पाई. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.