Abhi Bharat

कैमूर : चार वर्षीय बच्ची के साथ युवक ने किया दुष्कर्म, पीड़िता के परिजनों ने आरोपी को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

कैमूर से बड़ी खबर है, जहां एक चार वर्षीय बच्ची के साथ युवक ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. जिसके बाद पीड़िता के घर वालो ने युवक को लाठी डंटे से पीट-पीटकर हत्या कर डाली. घटना भभुआ थाना के कबार गांव की है. वहीं मामले में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है जबकि तीन लोग फरार बताए जा रहे हैं.

बताया जाता है रितेश कुमार श्रीवास्तव नामक युवक एक चार वर्ष की बच्ची को पैसे का लालच देकर पंचायत भवन ले गया जहां उससे दुष्कर्म किया. वापस आने पर बच्ची ने घरवालो को जब पूरी घटना बताई तो परिजन गुस्से में युवक के घर जा धमके तो युवक छिपने के लिए पेड़ पर चढ़ गया घर वालो ने उसे निचे उतार कर जमकर लाठी डंटे से पिटाई किया जिससे उसकी मौत हो गई. वही मृतक की छोटी बहन ने दुष्कर्म की घटना को बेबुनियाद बताई है. उसने बच्ची की खेलने से चोट लगने के कारण उसके घर वालो द्वारा उसके भाईबकी पिटाई करने से मौत की बात बताई.

वहीं इस मामले में कैमूर एसपी दिलनवाज अहमद ने बताया कि कल रात को सूचना मिली थी कि भभुआ थाना क्षेत्र के कबार गांव में एक युवक की हत्या कर दी गई है. उन्होंने बताया कि मृतक द्वारा एक चार साल के बच्ची से दुष्कर्म किये जाने के आरोप में हत्या की गई है. मामले में आज पुलिस ने हत्या करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है और उसको जेल भेज दिया गया है. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.