Abhi Bharat

गोपालगंज : बैकुंठपुर के युवक की राजस्थान में रहस्यमय ढंग से मौत

गोपालगंज में बैकुंठपुर थाने के फैजुल्लाहपुर गांव में के 45 वर्षीय एक युवक की मौत राजस्थान में रहस्यमय ढंग से हो गई. मृत युवक स्वर्गीय दरोगा राय का इकलौता बेटा राजेश राय था.

घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि राजेश राय राजस्थान के सीवारी स्थित सरिया निर्माण फैक्ट्री में हेल्पर का काम कई वर्षों से कर रहे थे. अचानक मौत की सूचना जब घर वालों को मिली तो परिजनों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा. राजेश की मौत ड्यूटी के दौरान फैक्ट्री में हुई है या फिर ड्यूटी के बाद, यह स्पष्ट नहीं हो सका है. मौत के कारण भी परिजनों को अब तक नहीं पता चल सका है.

परिजन राजस्थान से शव गांव मंगाने के लिए फैक्ट्री प्रबंधन से दूरभाष पर संपर्क करने की कोशिश कर रहे हैं. वृद्ध मां शनिचरी देवी, पत्नी लालती देवी, बड़ी बेटी खुशी कुमारी, शिल्पी कुमारी, बेटा अभिषेक कुमार, निखिल कुमार सहित अन्य परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

वहीं जिला परिषद सदस्य विजय बहादुर यादव ने पीड़ित परिजनों को सांत्वना देते हुए राजस्थान से शवआ मंगाने की के लिए मिल प्रबंधन से संपर्क करने की कोशिश कर रहे हैं. घटना से आहत फैजुल्लाहपुर गांव के कई घरों में मंगलवार को चूल्हे तक नहीं जल सके. अचानक हुये इस हादसे से आसपास के लोग भी स्तब्ध हैं. राजेश की बूढ़ी मां, पत्नी तथा बच्चों की परवरिश गंभीर समस्या बन गई है. (हितेश कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.